Nothing Ear और Ear (a) हुए भारत में लॉन्च

स्मार्टफोन और ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाले स्टार्टअप नथिंग ने अपने ऑडियो लाइनअप का विस्तार किया है। कंपनी ने भारत में Nothing Ear और Ear (a) लॉन्च किए हैं। नेक्स्ट जेनरेशन TWS ईयरबड्स में कई खास फीचर्स ऑफर किए गए हैं। डिजाइन पूरी तरह से बदल गया है। लेकिन ट्रांसपेरेंट लुक पिछले ईयरबड्स की तरह ही है।

Nothing Ear, Ear (a) प्राइस और सेल
Nothing Ear और Ear (a) की कीमत क्रमश: 11,999 और 7,999 रुपये है। इनके लिए 22 अप्रैल से फ्लिपकार्ट, क्रोमा और विजय सेल्स पर सेल शुरू होगी। नथिंग ईयर और ईयर (ए) फ्लिपकार्ट पर ऑफर के साथ 10,999 रुपये और 5,999 रुपये की स्पेशल लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होंगे। नथिंग ईयर को ब्लैक और व्हाइट कलर में पेश किया गया है, जबकि ईयर (A) को ब्लैक और व्हाइट के अलावा येलो कलर ऑप्शन भी मिला है।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
ऑडियो: नथिंग ईयर में 11mm के ड्राइवर के साथ सिरेमिक डायाफ्राम दिया गया है। एयरफ्लो को बेहतर बनाने और क्लियर ऑडियो क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए इनमें

एलएचडीसी 5.0 और एलडीएसी कोडेक का सपोर्ट दिया गया है।

ANC: इनमें ANC (एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) की सुविधा दी गई है जो 45डीबी तक नॉइज कैंसलिंग का दावा करती है। ईयरबड्स अडैप्टिव एएनसी में तीन हाई,मीडियम और लो मोड मिलते हैं।

बैटरी: नथिंग ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज में इन्हें 40.5 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, ईयरबड्स भी 8.5 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम हैं। ये 2.5W वायरलेस चार्जिंग और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

कॉलिंग: Nothing Ear में एडवांस क्लियर वॉइस टेक्नोलॉजी इस्तेमाल की गई है और नया माइक भी इनमें मिला है।

अन्य: इनमें डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी और रियल टाइम स्विचिंग का सपोर्ट दिया गया है। सामान्य उपयोग की तुलना में ऑडियो लैग को कम करने के लिए लो लैग मोड और पिंच कंट्रोल मिलता है। केस को IP55 की रेटिंग और बड्स को IP54 की रेटिंग मिली हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com