Nokia 5.3 खरीदना हुआ बेहद मंदा, अब इतनी कम कीमत में हो रहा है सेल

अगर आप Nokia के प्रशंसक हैं और इसके लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 5.3 के बारे में जरूर सुना होगा। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। अच्छी बात यह है कि कंपनी ने अपने यूजर्स को नए साल के तोहफे के तौर पर इसकी कीमत में आधिकारिक तौर पर कटौती कर दी है। यानि अब यह स्मार्टफोन ओरिजनल स्मार्टफोन की तुलना में बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है और यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

Nokia 5.3 की नई कीमत

Nokia 5.3 नई कीमत के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसकी कीमत में 1,000 रुपये की कटौती हुई है और इसके बाद फोन का 4GB + 64GB स्टोरेज माॅडल 12,999 रुपये में मिल रहा है। जबकि 6GB + 64GB माॅडल की कीमत घटकर 14,499 रुपये हो गई है। यह स्मार्टफोन सियान, सैंड और चारकोल कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

Nokia 5.3 के स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 5.3 में 6.55 इंच का एचडी+ वाॅटरड्राॅप नाॅच डिस्प्ले दिया गया है। फोन की स्क्रीन 2.5D Curved ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है। इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। 

फोटोग्राफी के लिए Nokia 5.3 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें आपको 13MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलेगा। वीडियो काॅलिंग और सेल्फी का लाभ उठाने के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें आपको 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। इस स्मार्टफोन में प्राइवेसी व सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलाॅक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।Shop Related Products

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com