Nokia 2.3 स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च जल्द होगा आपके हाथ में

मोबाइल की दुनिया में एक समय अपना सिक्का जमाने वाली कंपनी नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन Nokia 2.3 लॉन्च कर दिया है. सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर की सुविधा से लैस ये स्मार्टफोन जल्द ही यूजर्स के लिए मार्केट में उपलब्ध होगा. कंपनी ने इस फोन में एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी देने का एलान किया है.

नोकिया के इस लेटेस्ट फोन में मीडियाटेक हीलियो ए-22 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन में 4000 एमएच की बैटरी दी गई है. ये फोन ग्राहकों के लिए 27 दिसंबर से मार्केट में उपलब्ध रहेगा.

क्या-क्या हैं खूबियां

एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस इस फोन में 6.2 एचडी डिस्प्ले लगी है. इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ इसे वाटरड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च किया गया है. साथ ही ये लेटेस्ट स्मार्टफोन एंड्रॉयड के पाई वर्जन से लैस है.

नोकिया के 2.3 मॉडल में 32 जीबी स्टोरेज है. साथ ही 400 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया गया है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 3.5 किलोमीटर हेडफोन जैक जैसी सुविधाएं दी गईं हैं.

अगर कैमरे की बात करें तो ये फोन फोटो खींचने के शौकीन लोगों के लिए शानदार साबित हो सकता है. इस फोन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं. एफ/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा हुआ है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

नोकिया के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत 8199 रुपये है. साथ ही इसमे कई तरह के ऑफर्स भी दिए गए हैं. अगर जियो यूजर्स इस फोन को खरीद कर इसमें 249 या 349 का प्रीपेड प्लान लेते हैं तो उन्हें 7200 रुपये तक के जियो बेनिफिट्स मिलेंगे. इन बेनिफिट्स में 2200 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com