NIA का बड़ा खुलासा : एक व्यापारी ने 13 लाख रुपये देकर 100 दिन के लिए सचिन वाजे के नाम पर होटल में बुकिंग की थी

सचिन वाजे की गिरफ्तारी मामले में एनआईए ने एक नया खुलासा किया है। 16 फरवरी के दिन सचिन वाजे पांच बैग लेकर मुंबई के पांच सितारा होटल में गया था। एनआईए के सूत्रों ने इस बात का दावा किया है कि मुंबई पुलिस से निलंबित सचिन वाजे घटना के दिन पांच बैग और एक महिला के साथ होटल में गया था।

बता दें कि एंटीलिया के बाहर विस्फोटक पदार्थ रखने और ठाणे स्थित व्यापारी मनसुख हिरेन की मौत के मामले में सचिन वाजे मुख्य आरोपी है और मौजूदा समय में एनआई की हिरासत में है। गौरतलब है कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के बाहर 20 जिलेटिन की छड़ों से लदी स्कॉर्पियो कार मिली थी और उससे लगभग दस दिन पहले 16 फरवरी को वाजे ने दक्षिण मुंबई के एक पांच सितारा होटल में चेक-इन किया था।

उस दिन वाजे के साथ एक महिला भी साथ थी, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। 16-20 फरवरी तक वाजे होटल में रहा और एक फर्जी आधार कार्ड के जरिए होटल में चेक-इन किया। होटल में प्रवेश करने से पहले वाजे के सभी बैग स्कैन किए गए थे। एनआईए ने स्कैनिंग मशीन के विजुअल्स की जांच की, जिससे पता चला कि वाजे के पास जो बैग थे, वो पैसों से भरे थे।

एनआईए 16 फरवरी के दिन की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और स्कैनिंग करने वाले कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। एक जांचकर्ता के मुताबिक, एक व्यापारी ने 13 लाख रुपये देकर 100 दिन के लिए सचिन वाजे के नाम की होटल में बुकिंग की थी और ये बुकिंग एक ट्रैवल एजेंट के जरिए की गई थी।

बता दें कि गुरुवार को वाजे को कोर्ट के सामने पेश किया गया था और अब उसकी हिरासत की अवधि बढ़ाकर तीन अप्रैल कर दी गई है। सचिन वाजे से उन बैग को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। वहीं गुरुवार को एनआईए वाजे को ठाणे में मुंब्रा क्रिक ले गई, जहां मनसुख हिरेन का शव मिला था। अपराध के दृश्य को दोबारा बनाने के उद्देश्य से एनआईए ने ये किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com