Sunday , 29 May 2022

NCP के चीफ शरद पवार ने की पाकिस्तान के लोगों की तारीफ, कह दी ये बड़ी बात

Loading...

Sharad Pawar Remarks On People Of Pakistan: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) ने पाकिस्तान (Pakistan) के लोगों की तारीफ की है. शरद पवार ने कहा है कि पाकिस्तान की आम जनता शांति से रहना चाहती है. वहां कुछ ही लोग हैं जो नफरत फैलाते हैं.

पाकिस्तानियों पर शरद पवार ने क्या कहा?

शरद पवार ने कहा कि मेरा व्यक्तिगत अनुभव यह है कि पाकिस्तान के आम लोग हमारे विरोधी नहीं हैं. जो राजनीति करना चाहते हैं और सेना की मदद से सत्ता पर नियंत्रण रखना चाहते हैं, वे संघर्ष और नफरत का पक्ष लेते हैं. लेकिन अधिकांश लोग पाकिस्तान में शांतिपूर्ण माहौल चाहते हैं.

लोगों को है महंगाई से राहत की जरूरत

हालांकि, इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को कहा था कि देश में लोगों को विकास, रोजगार चाहिए और महंगाई से राहत की जरूरत है, लेकिन कुछ लोग जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

कोई भी धर्म नफरत करना नहीं सिखाता

पुणे के पास पिंपरी-चिंचवाड़ नगर में ईद मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम ‘राष्ट्रीय एकता मंडली’ में पवार ने कहा कि कोई भी धर्म नफरत करना नहीं सिखाता है. कुछ लोग जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हम नफरत नहीं चाहते, हम झगड़ा नहीं चाहते, हम विकास चाहते हैं, हमें महंगाई से राहत चाहिए और हमारी नयी पीढ़ी रोजगार चाहती है. हम ऐसी स्थिति बनाना चाहते हैं जिसमें हमारा राज्य और देश हर क्षेत्र में आगे बढ़े.

Loading...

पवार ने किया एकता बनाए रखने का आह्वान

एनसीपी चीफ ने कहा, ‘हालांकि ईद बीत गई है. यह सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है कि ईद के मौके का इस्तेमाल करके एकता बनाए रखी जाए.’ बता दें कि ईद के इस कार्यक्रम में विभिन्न धर्मों के नेता शामिल हुए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com