NABARD 2023: नाबार्ड ग्रेड ए भर्ती प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम जारी

नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट, यानी नाबार्ड ने नाबार्ड ग्रेड ए रिजल्ट जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट -nabard.org पर जाकर पीडीएफ फॉर्म में रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

योग्य उम्मीदवारों का नाम है लिस्ट में

यह भर्ती 150 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अब परिणाम देख सकते हैं। जो लोग अगले दौर के लिए योग्य हो गए हैं, उनके रोल नंबर परिणाम पीडीएफ में सूचीबद्ध हैं।

अगला चरण

नाबार्ड की ओर 16 अक्तूबर, 2023 को कुल दो घंटे के लिए प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की गई थी। नाबार्ड ग्रेड ए मुख्य परीक्षा, 19 नवंबर 2023 को आयोजित की जाएगी। आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, “सभी उम्मीदवारों की जानकारी के लिए यह सूचित किया जाता है कि उपरोक्त पद के लिए ऑनलाइन मुख्य परीक्षा 19 नवंबर 2023 को आयोजित की जाएगी।”

नाबार्ड ग्रेड ए मेन्स परीक्षा 2023 के लिए एडमिट कार्ड उचित समय पर जारी किया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार नाबार्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ऐसे डाउनलोड करें रिजल्ट

  • आधिकारिक वेबसाइट – nabard.org पर जाएं।
  • होमपेज पर, कैरियर नोटिस का चयन करें और फिर उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है “Assistant Manager In Grade ‘A’ (RDBS) – 2023 – Date Of Preliminary Examination: 16 October 2023 – List Of Roll Nos. Of Short Listed Candidates For Phase II – Main Examination”
  • पीडीएफ आइकन चुनें और परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • परिणाम डाउनलोड करें और भविष्य में उपयोग के लिए उसकी एक प्रति अपने पास रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com