MWC 2024 : HMD ला रहा Barbie Flip Phone, इसी साल होगा पेश

इस साल गर्मियों में स्मार्टफोन मार्केट में बार्बी फोन की एंट्री होने जा रही है। जी हां, HMD (Human Mobile Devices) अपने ग्राहकों के लिए बार्बी फ्लिप फोन (Barbie Flip Phone) को पेश करेगा।

कंपनी ने ग्लोबल टॉय कंपनी Mattel से इस प्रोजेक्ट को लेकर साझेदारी की है। यह डिजिटल डिटॉक्स और पुरानी यादों के लिए एक रेट्रो फीचर फोन होगा।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में दी जानकारी

दरअसल, कंपनी ने इस फोन को लाए जाने की जानकारी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (Mobile World Congress 2024) में दी है।

इतना ही नहीं, एक खास तरह का फोन होने के साथ ही यह एक अफोर्डेबल डिवाइस होगा। यानी यूजर्स से इस डिवाइस के लिए एक मोटी रकम नहीं ली जाएगी।

कंपनी ने कहा है कि अपकमिंग डिवाइस एक अफोर्डेबल, सुंदर, रिपेयर किए जाने वाला और लोगों की पसंद बनने वाला होगा। इस फोन को नोकिया फोन के साथ ही मैन्यूफैक्चर किया जाएगा।

किन यूजर्स को नहीं भाएगा फोन

दरअससल, यह स्मार्टफोन बाजार में फ्लिप फोन के चलन को नहीं अपनाएगा। इस ट्रेंड के साथ मोटोरोला, सैमसंग, ओप्पो और दूसरी कंपनियों के फोन आ रहे हैं।

कंपनी का यह फोन उन यूजर्स को नहीं लुभाएगा जो फोन को प्राइमरी डिवाइस की तरह इस्तेमाल करने की इच्छा रखते हैं। यह फोन बहुत सारे ऐप्स को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को नहीं पसंद आएगा।

इस साल की गर्मी की होटेस्ट एक्सेसरी होगा फोन

कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन की कीमत और फीचर्स को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कंपनी का कहना है कि यह डिवाइस इस साल की गर्मी की होटेस्ट एक्सेसरी बनेगा।

इवेंट में कंपनी ने Fix it Yourself (FIY) मूवमेंट पर भी जोर दिया। यह मूवमेंट एचएमडी मैन्यूफैक्चर्ड डिवाइस के टूटी हुई स्क्रीन को रिपेयर करने से जुड़ा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com