मोटोरोला लॉन्च करने जा रहा है दमदार स्मार्टफोन, जानिए कीमत और खूबियां

मोटोरोला लॉन्च करने जा रहा है दमदार स्मार्टफोन, जानिए कीमत और खूबियां

नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण के चलते ऑटो कंपनियों को बड़ा आर्थिक नुकसान भुगतना पड़ा है, जिसे पूरा करने को कंपनियां नए-नए ऑफर्स के साथ स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग कर रही हैं। कंपनियों का मकसद किसी तरह से बिक्री को बढ़ाकर आर्थिक स्थिति को मजबूत करना है। अब मोटोरोला ने हाल ही में भारत में मोटो G 5G लॉन्च किया है। कंपनी अब एक नए स्मार्टफ़ोन मोटो G9 पावर भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। मोटोरोला G9 पावर भारत में 8 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

मोटोरोला ने ये कन्फर्म कर दिया है कि मोटो G9 पावर भारत में 8  दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है इसकी बैटरी पावरफुल होगी और कैमरा शानदार होगा। ग़ौरतलब है कि चीनी कंपनी Lenovo के तहत आने वाली कंपनी मोटोरोला ने ये स्मार्टफ़ोन पिछले महीने ही यूरोप में लॉन्च किया था।

वहां इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत 199 यूरो रखी गई है जिसे भारतीय रुपये में तब्दील करें तो ये 17,700 रुपये होते हैं। भारत में इसे कंपनी 10 हज़ार के सेग्मेंट में रखने की कोशिश करेगी। मोटोरोला मोटो G9 पावर में दिए गए हार्डवेयर की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है। बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 128G स्टोरेज दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी है।

मोटो G9 पावर में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

मोटो G9 पावर में Android 10 दिया गया है और इसकी बैटरी 6,000mAh की है। इसके साथ कंपनी ने 20W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया है. कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 60 घंटे तक का बैकअप दे सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com