MOTO RAZR फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लॉन्च, अन्य फीचर ये होंगे…

फोल्डेबल डिजाइन के साथ Motorola का RAZR स्मार्टफोन कमबैक करने की तैयारी में है. नए Moto RAZR का रिटेल बॉक्स लीक हुई है. इसके साथ फोन की एसेसरीज भी दिखाई गई हैं. आपको बता दें कि कुछ और स्मार्टफोन्स भी फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ मार्केट में ब्रिकी के लिए पेश किए जा सकते है. क्योकि इस समय सभी स्मार्टफोन कंपनी अपनी टेक्नोलॉजी मे लगातार बदलाव कर रही है.

कंपनी ड्यूल स्क्रीन इस फोन में दे सकती है. इस फोन का साइज छोटा होगा. यह फ्लिप फोन के डिजाइन में आएगा. एक सिंगल कैमरा इसमें बाहर की तरफ मौजूद होगा. वहीं, फोन में iPhone X जैसी नॉच भी दी जाएगी. Moto RAZR मे स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.2 इंच की स्क्रीन दी गई होगी. इसका रेजोल्यूयसन 876 x 2142 है.फोन में दूसरा आउटर डिस्प्ले तो एक मुख्य डिस्प्ले होगा.

फोन पर कंपनी इस फोल्डबेल मोटो डिस्प्ले ऐप को टेस्ट कर रही है. इसके जरिए क्लॉक, पल्सिंग नोटिफिकेशन्स दिखा सकती है. साथ ही मीडिया प्लेबैक को भी कंट्रोल किया जा सकेगा. इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. यूजर के लिए बेस्ट चार्जिग अनुभव के लिए फोन में 2730 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई है. इस फोन का मुकाबला अन्य प्रतिस्पर्धी कंपनी के फोल्डबेल फोन से है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com