Moto G8 Plus के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स, 29 अक्टूबर को होगा सेल के लिए उपलब्ध

Motorola ने हाल ही में भारतीय बाजार में Moto G8 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। फोन में खास फीचर्स के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा बजट रेंज में लॉन्च किए गए Moto G8 Plus को Snapdragon 665 चिपसेट पर पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन 29 अक्टूबर को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन के साथ​ यूजर्स कई ऑफर्स की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। 

भारतीय बाजार में Moto G8 Plus की कीमत Rs 13,999 है और इस स्मार्टफोन की खरीदारी के साथ Reliance Jio यूजर्स 2,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा फोन के साथ 3,000 रुपये का Cleartrip coupon और 2,000 रुपये का Zoom Car वाउचर भी ऑफर के तौर पर दिया जा रहा है। वहीं इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

Moto G8 Plus के फीचर्स

Moto G8 Plus में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.3 इंच का IPS LCD Max Vision डिस्प्ले और 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन को Android 9 Pie ओएस पर पेश किया गया है। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Moto G8 Plus में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 15W TurboPower 2 ultra-fast चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com