Wednesday , 6 July 2022

Moto G5 के बाद अब Moto E3 लाने की तैयारी में Lenovo

Loading...

Moto Z और Moto G सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद अब लेनोवो इस साल Moto E सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. यह स्मार्टफोन भारत में काफी पॉपुलर है, क्योंकि कम कीमत में ज्यादा फीचर मिलते हैं. पिछले साल कंपनी ने Moto E3 Power लॉन्च किया था. अब जाहिर है Moto E4 आएगा.Moto G5 के बाद अब Moto E3 लाने की तैयारी में Lenovo

लीक्ड और रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिकी FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर XT1762 मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन को देखा गया है. इस लिस्टिंग में कई सारी जानकारियां भी हैं.

लिस्टिंग की बात करें तो यहां इस स्मार्टफोन में 2,800mAh की बैटरी की जानकारी है. यानी इस बार पावर बैकअप दमदार मिलेगा. इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 7.0 नूगट भी होगा जो गूगल का लेटेस्ट मोबाइल ओएस है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE के साथ WiFi और Bluetooth 4.2 जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Moto E4 में डुअल सिम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है. ऐसा सर्टिफिकेशन के हवाले से कहा जा रहा है. पिछला Moto E स्प्लैश प्रूफ था, यानी हल्की बारिश में यूज किया जा सकता है. यानी इस बार संभव है कि कंपनी वॉटर प्रूफ वैरिएंट भी लॉन्च करेगी.

Loading...

हालांकि Motot E3 Power में भी पावरफुल बैटरी थी, लेकिन यह स्मार्टफोन शाओमी की वजह से पिट गया. क्योंकि Xiaomi ने इसी प्राइस रेंज में इससे भी बेहतर स्मार्टफोन पेश कर दिया. और मौजूदा बाजार में शाओमी के स्मार्टफोन्स की बिक्री बढ़ी है और क्वॉलिटी के मामले में भी लोग इसे पसंद कर रहे हैं.

Apple ने लॉन्च किया नया Mac Pro, कीमत 2,49,000 रुपये से है शुरू…

चूंकि मार्केट में इस प्राइस रेंज पर कमोबेश शाओमी का ही दबदबा है, इसलिए मोटोरोला को अपने Moto E में एक्स फैक्टर रखना ही होगा. चाहे वो हार्डवेयर फैक्टर हो, सॉफ्टवेयर या कैमरा क्वॉलिटी. बहरहाल आने वाले कुछ समय में इसकी कुछ तस्वीरें सामने आ सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com