Microsoft ने लॉन्च किया Surface सीरीज का सबसे सस्ता लैपटॉप, जानिए कीमत

Microsoft ने अपनी Surface सीरीज के तहत अपना सबसे सस्ता लैपटॉप Microsoft Surface Go आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इसके अलावा कंपनी ने अपडेटेड Surface Pro X को भी बाजार में पेश किया है जो कि पहले की तुलना में कई खास फीचर्स से लैस है। बता दें कि Microsoft Surface Go को फिलहाल यूएस में लॉन्च किया गया है जबकि Surface Pro X भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Microsoft Surface Go: कीमत

Microsoft Surface Go को यूएस में $549.99 यानि लगभग 40,300 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। यह लैपटॉप आइस ब्लू, स्टैंडस्टोन और प्लेटिनम कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी भारतीय कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Microsoft Surface Pro X: कीमत

Microsoft Surface Pro X के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इसकी भारतीय की घोषणा कर दी है। भारत में इस डिवाइस के 16GB + 256GB LTE मॉडल की कीमत 1,49,999 रुपये है। जबकि 16GB + 512GB LTE वेरिएंट को 1,78,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह प्लेटिनम और ब्लेक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। भारत में इसे प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है और इसकी सेल 13 अक्टूबर को शुरू होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com