Micromax के CMO सुभाजित सेन ने पद से दिया इस्तीफा, शुभोदिप पॉल लेंगे जगह…

Micromax के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, सुभाजित सेन ने पद से दिया इस्तीफा दे दिया है. सेन अब अपना अगला काम देखेंगे. कंपनी ने मंगवार को ये घोषणा की, कि शुभोदिप पॉल नए चीफ मार्केटिंग एंड कमर्शियल ऑफिसर और VAS और ऑनलाइन सेल्स के लिए ग्रुप हेड होंगे. पॉल माइक्रोमैक्स और YU दोनों देखेंगे.

 Micromax के CMO सुभाजित सेन ने पद से दिया इस्तीफा, शुभोदिप पॉल लेंगे जगह...

प्रेस में जारी बयान में सुभाजित सेन (एक्स- सीएमओ, माइक्रोमैक्स) ने कहा, माइक्रोमैक्स में दो साल का सफर सुखद रहा. मुझे इसे छोड़ते हुए ये मालूम है कि कंपनी में शानदार मार्केटिंग टीम है और इनके पास अपने पार्टनर्स के साथ अच्छे संबंध हैं. कंपनी के पास बेहतर रोडमैप है. इस वजह से यहां आगे बढ़ने की ज्यादा संभावनाएं हैं. पिछले ही हफ्ते सुभाजित सेन ने मिड सेगमेंट स्मार्टफोन Canvas 2 (2017) के बारे में मीडिया को संबोधित किया था.

माइक्रोमैक्स के नए सीएमओ शुभोदिप पॉल का दो दशक से भी ज्यादा का लॉन्चिंग, बिल्डिंग और ब्रांड मैनेजिंग में अनुभव है. पॉल ने अपने कैरियर की शुरुआत 1996 में सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स से की थी. माइक्रोमैक्स के अपने पुराने रोल में पॉल माइक्रोमैक्स के स्वामित्व वाली कंपनी YU टेलीवेंचर्स में चीफ मार्केटिंग ऑफिसर का दायित्व निभा रहे थे. पॉल अक्टूबर 2012 से जनवरी 2015 तक माइक्रोमैक्स में CMO के पद पर भी रह चुके हैं.

माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने कहा, शुभोदिप ने माइक्रोमैक्स में ब्रांड डेवेलपमेंट के विभिन्न स्तरों पर अहम भूमिका निभाई है, चाहे वो कंपनी के CMO के पद पर रहे या YU के COO के पद पर रहे. पॉल के नेतृत्व में कंपनी ने नई उंचाइयों को पाया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com