LIVE IND vs ENG: नहीं चला शिखर धवन का बल्ला, 23 रन बनाकर पवेलियन लौटे

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथैंप्टन मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन खबर लिखे जाने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं। इससे पहले इंग्लिश टीम पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों के सामने बेबस नजर आई और पूरी टीम 246 रन ही बना पाई। इंग्लैंड की तरफ से सैम कर्रन ने 78 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। 

पहली पारी में मेजबान टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने भारत को पहला झटका दिया, उन्होंने लोकेश राहुल को एलबीडब्ल्यू आउट कर अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई। भारत के दूसरे ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में नहीं चला। उन्हें तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने 23 रन के स्कोर पर जोस बटलर के हाथों कैच आउट करवा दिया।

मैच के तीसरे ही ओवर में जसप्रीत बुमराह ने कीटन जेनिंग्स को एलबीड्ब्ल्यू आउट कर दिया। बुमराह ने जेनिंग्स को खाता तक खोलने का मौका नहीं दिया। इसके बाद अनुभवी इशांत ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को एलबीडबल्यू आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई। इसके बाद बुमराह ने बेयरस्टो को पंत के हाथ कैच आउट करवा इंग्लैंड को तीसरा झटका दिया।

इसके बाद हार्दिक पांड्या ने एलिस्टर कुक को विराट के हाथों कैच आउट करवा इंग्लैंड का चौथा विकेट लिया। इसके बाद शमी ने बटलर को स्लिप में कोहली के हाथों में कैच आउट करवा भारत को 5वीं सफलता दिलाई। शमी ने ही स्टोक्स को एलबीडबल्यू आउट कर मेजबान टीम को छठा झटका दिया।

भारतीय टीम को सातवीं सफलता अश्विन ने दिलाई। मोइन अली ने 40 रन बनाए और अश्विन की गेंद पर अपना कैच जसप्रीत बुमराह को थमा बैठे। इशांत शर्मा ने भारत को आठवीं सफलता दिलाई। उन्होंने आदिल राशिद को 6 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट किया। जसप्रीत बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड को 17 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट कर भारत को नौवीं सफलता दिलाई। सैम करन को 78 रन पर अश्विन ने क्लीन बोल्ड कर दिया। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने तीन जबकि इशांत शर्मा, मो. शमी और अश्विन ने दो-दो विकेट लिए। हार्दिक पांड्या को एक सफलता मिली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com