LIC को लेकर आई इस खबर ने अच्छे-अच्छों को रुला दिया खून के आंसू, जरुर पढ़े पूरी खबर..

आज कल सोशल मीडिया कई खबर वायरल हो जाती है कुछ खबर की सत्यता भी नहीं होती पर इसका पता कैसे लगाया जाए ऐसे ही पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत वायरल हो रही थी. इस खबर के अनुसार एलआईसी कम्पनी नुकसान में चल रही है और बहुत जल्द डूबने वाली है, पर भारतीय जीवन बीमा निगम ने बीते बुधवार को इस खबर की पुष्टि की कि सोशल मीडिया पर कंपनी की आर्थिक स्थिति को लेकर जो अफवाह फैलाई जा रही है, वह सभी बातें झूठ है. एलआईसी ने बताया कि एलआईसी कंपनी के सभी पॉलिसीहोल्डर्स के पैसे डूबे नहीं हैं और पूरी तरह से सुरक्षित है.

ध्यान देने वाली बात ये है की एलआईसी कंपनी ने इस बात को स्पष्ट किया कि अभी कंपनी पर किसी भी प्रकार का कोई भी आर्थिक संकट नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज के बाद एलआईसी कंपनी ने लोगों को यह स्पष्टीकरण दिया. इस मैसेज में बताया गया था कि एलआईसी कंपनी की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और जिन लोगों ने यहां पर अपने पैसे निवेश किए हैं उनके पैसे खतरे में है. इस वायरल हुए मैसेज को पूरी तरह से झूठ बताते हुए एलआईसी ने एक बयान में कहा की एलआईसी की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से सही है और पॉलिसीहोल्डर्स को घबराने की कोई जरूरत नहीं है. यह मैसेज पूरी तरह से निराधार और झूठी खबरों पर आधारित है.

इस खबर के उतर में कंपनी सामने आयी और इस बात की पुष्टि की की अपने बयान में एलआईसी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज पूरी तरह से अफवाह है और जानबूझकर एलआईसी की छवि को बिगाड़ने के लिए जारी किया गया है. इस मैसेज के द्वारा एलआईसी पॉलिसी होल्डर्स के बीच यह अफवाह फैलाई जा रही है कि उनके पैसे डूबने वाले हैं. इस मैसेज में एलआईसी की फाइनेंसियल कंडीशन को लेकर स्टॉकहोल्डर्स को भी अलर्ट किया गया है. जिसे कंपनी ने पूरी तरह से झूठ बताया है. सन 2018-19 के दौरान एलआईसी कंपनी ने अपने खाता धारकों को सबसे ज्यादा लगभग 50 हजार करोड़ का बोनस दिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com