LG ने साउथ कोरिया में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर Q51 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया

LG ने अपने Q लाइनअप में एक नए डिवाइस को ऐड किया है. कंपनी ने साउथ कोरिया में अपने LG Q51 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में थिक बेजल्स के साथ 6.5-इंच फुल विजन डिस्प्ले दिया गया है.

साथ ही इसमें 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है. साथ ही यहां फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के सेंटर में दिया गया है. LG Q51 को ग्राहक दो कलर ऑप्शन- फ्रोजन वाइट और मूनलाइट टाइटेनियम में खरीद पाएंगे.

LG Q51 की बिक्री कल यानी 26 फरवरी से शुरू होगी. इसकी कीमत KRW 317,000 (लगभग 18,700 रुपये) रखी गई है और फिलहाल केवल इसे साउथ कोरिया में ही उपलब्ध कराया गया है. अभी ये भी साफ है कि इसे भारत समेत दूसरे बाजारों में कब लॉन्च किया जाएगा.

LG साइट पर मौजूद स्पेसिफिकेशन्स साइट के मुताबिक इसमें 2.0GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि इसमें MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है.

ऑफिशियल लिस्टिंग में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाला केवल एक वेरिएंट नजर आ रहा है. इसकी इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और यहां  6.5-इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए यहां 13MP का कैमरा फ्रंट में मौजूद है.  LG Q51 में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, NFC और एक USB टाइप-C का पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है. यहां फिंगरप्रिंट सेंसर भी रियर में ही मौजूद है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com