kiss day spl: जब इंटिमेट सीन के दौरान होश खो बैठे थे बॉलीवुड स्टार्स…

फिल्मों के स्टार्स अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने से कतराते नहीं है, लेकिन क्या आपको पता है कि रीयल लाइफ में कई बार ऐसे भी मौके आए हैं जब आपके चहेते सितारें इन बोल्ड सीन्स के किस्से फिल्म से भी ज्यादा मशहूर हुए। आपको जान कर हैरानी होगी कि, कई बॉलीवुड सितारें ऐसे हैं जो इन सीन्स को फिल्माते हुए इतना खो गए थे कि, उनको रील और रीयल लाइफ में फर्क ही नहीं पता चला। इस वजह से ये सितारें बेकाबू हो गए और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी बड़े पर्दे के ये स्टार अपनी को एक्टर को लगातार किस करते रहे। आपको जान कर हैरानी होगी कि, इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और रणबीर कपूर जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। आज किस डे के मौके पर अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपके ऐसे ही बॉलीवुड सिलेब्स के बारे में बताने वाले है जो किसिंग सीन्स के शूट के दौरान खुद पर काबू नहीं कर पाए थे।


दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह (गोलियों की रास लीला)
दीपिका और रणवीर ने फिल्म ‘गोलियों की रास लीला’ में एक किसिंग सीन शूट किया था। उस समय ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यही वजह थी कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी ये सितारें नहीं रूके और एक दूसरे को लगातार किस करते रहे। बताया जाता है कि, उस समय फिल्म के सेट पर लगभग 50 लोग मौजूद थे जो कि यह सब देख कर काफी हैरान हो गए थे।

टाइगर श्रॉफ-जैकलीन फर्नांडिस (फ्लाइंग जट)
बताया जाता है फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ के एक सीन के दौरान जब टाइगर और जैकलीन एक किसिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे तो दोनों एक्टर इस सीन में इतना खो गए थे कि कट बोलने के बाद भी ये एक्टर्स एक दूसरे को किस करते रहे।

रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा (ये जवानी है दिवानी)
कुछ ऐसा ही वाकया रणबीर कपूर के साथ भी हुआ था जब वो अपनी फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ के लिए शूट कर रहे थे। एक सीन में उनको अपनी कोस्टार एवलिन शर्मा को किस करना था। माना जाता है कि, शूटिंग के दौरान रणबीर ने निर्देशक की कटौती नहीं सुनी जिसकी वजह से ये किसिंग सीन काफी लंबा चला था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडिस (ए जेन्टलमैन)
इस जोड़ी ने फिल्म में ‘ए जेन्टलमैन’ कुछ किसिंग सीन दिए थे। शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ-जैकलीन इतना खो गए थे कि, निर्देशक के ‘कट’ कहने के बाद दोनों स्टार एक दूसरे को किस करते रहे।

रूसलान मुमताज-चेतना (आई डोन्ट लव यू)
रूसलान मुमताज की फिल्म ‘आई डोन्ट लव यू’ वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन इस फिल्म ने अपने बोल्ड सीन्स के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थी।

रंजीत-माधुरी दीक्षित (प्रेम प्रतिज्ञा)
फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ के शूट के दौरान रंजीत भी अपना आपा खो दिया था। रंजीत को देख कर माधुरी काफी डर गई थी।

जया प्रदा-दिलीप ताहिल
एक बार फिल्म के शूट के दौरान दिलीप ताहिल ने अपना आपा खो दिया था। हालत इतने बिगड़ गए थे कि जयप्रदा ने उनको चांटा जड़ दिया था। इतना ही नहीं जयप्रदा ने उनको रील और रीयल लाइफ में फर्क समझाया था।

विनोद खन्ना-माधुरी दीक्षित (दयावान)
फिल्म ‘दयावान’ के एक सीन में विनोद को अपनी कोस्टार माधुरी को चूमना था। इस सीन के दौरान विनोद इतना खो गए थे कि वो कट बोलने पर भी खिद को नहीं रोक पाए थे।

प्रेमनाथ-फर्याल (गोल्ड मेडल)
प्रेमनाथ ने फिल्म ‘गोल्ड मेडल’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस फर्याल के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। जब प्रेमनाथ कट बोलने पर भी नहीं रूके तो फर्याल खुद को बचा कर सेट से भाग निकली थी।

विनोद खन्ना-डिंपल कपाड़िया (प्रेम धर्म)
फिल्म ‘प्रेम धरम’ की शूटिंग के दौरान डिंपल और विनोद को एक किसिंग सीन शूट करना था। इस बार भी विनोद खन्ना इतना तल्लीन हो गए थे कि वो डिंपल को लगातार किस करते रहे। इस घटना के बाद काफी हंगामा हुआ था। इतना ही नहीं नौबत तो यहां तक आ गई थी कि महेश भट्ट को डिंपल से माफी भी मांगनी पड़ गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com