KCR ने तेलंगाना के लोगों को दिया धोखा, पूरे नहीं किए वादे: अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना के नारायणपेट से टीआरएस और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने टीआरएस पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाया. अमित शाह ने कहा कि पांच साल से जिस तरह से के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने सरकार चलाई, तेलंगाना की जनता परेशान है. उन्होंने वादाखिलाफी की है और राज्य की जनता से धोखा किया है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केसीआर सरकार ने गरीबों को 2 बेडरूम का घर देने का वादा किया था. उन्होंने इसको भी पूरा नहीं किया. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भी यहां की जनता को नहीं उठाने दिया.  

अमित शाह ने कहा कि देश के 2 करोड़ लोगों को घर मिल चुका है, लेकिन तेलंगाना के लोग इसका लाभ नहीं उठा पाए. इसके पीछे केसीआर हैं. उन्होंने आयुष्मान भारत योजना को भी नहीं लागू किया. केसीआर ने तेलंगाना के गरीबों को इसका फायदा नहीं उठाने दिया.

अमित शाह ने कहा अब तक देश में 13.5 लाख इस योजना का फायदा उठा चुके हैं लेकिन तेलंगाना के गरीब को इसका लाभ नहीं मिला. केसीआर ने कहा था कि तेलंगाना के शहीद परिवारों को नौकरी देंगे. उन्होंने अपने इस वादे को भी पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा था कि जीतेंगे तो दलित को सीएम बनाएंगे, लेकिन उन्होंने अपने इस वादे को भी पूरा नहीं किया और खुद ही सीएम बन गए.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि जो भी तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनेगा उन्हें उनके सामने झुकना होगा. औवेसी से डर के कारण केसीआर सरकार 17 सितंबर को लिबरेशन दिवस नहीं मनाती है, अगर बीजेपी राज्य में सरकार बनाती है तो हैदराबाद लिबरेशन दिवस भव्य ढंग से मनाया जाएगा.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में मस्जिदों और चर्च में मुफ्त बिजली देने का वादा किया, लेकिन मंदिरों में नहीं. तेलंगाना के सीएम ने अल्पसंख्यकों के लिए 12 फीसदी आरक्षण का प्रस्ताव रखा. हम धर्म के आधार पर 12 फीसदी आरक्षण के खिलाफ हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि टीआरएस और कांग्रेस अल्पसंख्यकों को खुश करने में विश्वास करती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com