KBC सेट पर मनाया गया अमिताभ बच्चन का 81वां जन्मदिन, भावुक हुए बच्चन

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan जल्द ही 81 साल के हो जाएंगे। उनके फैंस देश में जश्न मनाने के लिए बेताब है. KBC के निर्माताओं ने कुछ भव्य आयोजन करने वाले है। रियलिटी शो की मेजबानी में जन्मदिन पर बिग बी की आंखों में आ गए आंसू आ गए. अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन को लेकर भावुक हो गए.

अमिताभ एक क्लिप हंसते हुए कहते हैं, “और कितना रुलाएंगे आप लोग? और उन्होंने कहा कि मैं “माई लोगों को टिशू देता हूं, लेकिन आज मेरी बारी आ गई है. आमतौर पर ”मैं एक टिशू लोगों को ऑफर करता हूँ लेकिन अब मेरी बारी है” वह अपनी आंखों से आंसू पोंछते हुए जश्न मनाने के लिए KBC टीम और सभी लोगों को धन्यवाद दिया।

बता दें कि प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने इस खास जश्न को मनाने के लिए दर्शकों और केबीसी को धन्यवाद दिया, ” बिग बी ने यह भी कहा, “इस मंच में हमारा जो जन्मदिन मनाया जाता है वो सबसे उत्तम है।” रियलिटी शो में दर्शकों को अमिताभ बच्चन की छवि वाली हुडी पहने देखा गया। शो में संगीत प्रदर्शन के साथ -साथ मशहूर हस्तियों ने बिग बी को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। विद्या बालन, विक्की कौशल, चिरंजीवी और बोमन ईरानी जैसे अभिनेताओं ने अमिताभ के लिए अपने विशेष संदेश दिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक,कौन बनेगा करोड़पति के पूर्व विजेता बाबी तावड़े, हिमानी बुंदेला और जसकरण सिंह भी इस जश्न में शामिल होंगे. KBC के पिछले सीजन में उन्होंने अमिताभ का 80वां जन्मदिन मनाया गया था। उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन ने केबीसी 14 सेट पर जाकर अमितभ को सरप्राइज दिया था। इसके अलावा उन्हें वीडियो संदेश जरिए ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन और अगस्त्य नंदा ने परिवार के सदस्यों
के द्वारा वीडियो कॉल पर बधाई दिया गया.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस शहंशाह का जन्म 11 अक्टूबर 1941 को प्रयागराज में हुआ था। अमिताभ 1970 के दशक में जंजीर, दीवार और शोले जैसी फिल्मों से प्रसिद्धि हासिल की और उन्होंने पांच दशक के अपने करियर के दौरान उन्होंने 200 से अधिक भारतीय फिल्मों में काम किया। उन्होंने कई पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, जिनमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दादा साहब फाल्के पुरस्कार शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com