गोविंदा-कृष्णा अभिषेक विवाद में कश्मीरा शाह ने कसा तंज, बोल्ड फोटो के साथ लिखी ये बात

गोविंदा-कृष्णा अभिषेक विवाद में कश्मीरा शाह ने कसा तंज, बोल्ड फोटो के साथ लिखी ये बात

मुंबई। गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का विवाद थमता नहीं दिख रहा है। गोविंदा ने हाल ही में एक बयान जारी कर कृष्णा और कश्मीरा पर आरोप लगाए जिसके बाद कश्मीरा ने एक पोस्ट के जरिए बिना नाम लिए निशाना साधा था। अब एक बार फिर कश्मीरा अपनी एक तस्वीर के साथ मैसेज देती नजर आईं।

तस्वीर में कश्मीरा का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। वह पूल किनारे आराम फरमा रही हैं। इस दौरान उन्होंने मेटैलिक ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही ओवरसाइज्ड सनग्लासेस उन पर खूब जच रहे हैं। यह तस्वीर एक फोटोशूट की है। इसके साथ कश्मीरा ने कैप्शन में जो लिखा है वह चर्चा में है।

कश्मीरा ने लिखा, ‘दो चीजें आपको निर्धारित करती हैं, एक आपका धैर्य जब आपके पास कुछ नहीं है और दूसरा आपका रवैया जब आपके पास सब कुछ होता है।’ कश्मीरा ने यहां किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है उन्होंने इशारों इशारों में गोविंदा पर तंज कसा है।
 

इससे पहले कश्मीरा शाह ने अपने बेटे के लिए लिखा कि ‘जीवन एक निर्देश मार्गदर्शिका के साथ नहीं आता है, लेकिन यह एक मां के साथ आता है और एक मां के रूप में तुम्हारी रक्षा करना, मेरा काम और मेरी पहली प्राथमिकता है। एक मां के रूप में यह ध्यान रखना मेरा कर्तव्य है कि तुम्हें कोई नुकसान न पहुंचे। एक मां के रूप में मेरा दिल तुम्हें दर्द में देखकर के तड़प उठता है और मुझे लगता है कि मैं तुम्हारा दर्द तुमसे दूर नहीं कर सकती। हालांकि मैं उन चीजों और लोगों को दूर कर सकती हूं जो तुम्हारे उस दर्द का कारण बनते हैं।’

कपिल के शो से शुरू हुआ विवाद-

दरअसल गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। इस एपिसोड से उनके भांजे कृष्णा अभिषेक नदारद दिखे। जिसके बाद एक बार फिर से इन दोनों के बीच की अनबन सामने आ गई। कृष्णा ने एक बयान में कहा कि उनकी दुश्मनी ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था। गोविंदा ने एक प्रेस रिलीज के जरिए अपना पक्ष रखा। गोविंदा ने कहा कि, ‘मैंने रिपोर्ट पढ़ी कि मेरे भांजे ने उस टीवी शो में परफॉर्म नहीं किया क्योंकि मैं वहां मेहमान था। उसने हमारे रिश्ते पर भी बात की। उसके बयान में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कमेंट्स थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com