JNU में कंडोम मिलने की शिकायत करने वाले BJP नेता को नहीं मिला टिकट

राजस्‍थान में होने जा रहे चुनावों के लिए बीजेपी ने बुधवार को अपनी 31 उम्‍मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी थी. इस सूची में भी कई चर्चित चेहरों को जगह नहीं दी गई है. दूसरी सूची में जिन 15 विधायकों को टिकट नहीं मिले हैं, उनमें सर्वाधिक चर्चित नाम अलवर की रामगढ़ सीट से मौजूदा विधायक ज्ञानदेव आहूजा का है. 

उल्लेखनीय है कि आहूजा 2016 में अपने उस बयान के बाद सुर्खियों में आए थे जिसमे उन्होंने कहा था कि जेएनयू परिसर में प्रतिदिन हजारों कंडोम पाए जाते हैं. उसके बाद मॉब लिंचिंग और लव जिहाद के मसले पर भी उन्‍होंने विवादित टिप्पणियां की थी. इससे पहले पहली सूची में बीजेपी ने 161 प्रत्‍याशियों के नाम का ऐलान किया था. दूसरी सूची में 31 नए नाम घोषित करने के बाद अब भाजपा 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए 162 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. निवर्तमान मंत्री बाबूलाल वर्मा, राजकुमार रिनवा और धन सिंह रावत को  इस विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया है.

जयंती कार्यक्रम में CM के ना आने से कांग्रेस ने साधा निशाना

वहीं, भारतीय जनता पार्टी को झटका देते हुए एक मौजूदा सांसद हरीश मीणा और विधायक हबीबुर्रहमान ने बुधवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. चुनाव से ठीक पहले हुए इस राजनीतिक घटना को भाजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. इसके साथ ही दोनों दलों में दलबदलू नेताओं को लेकर बयानबाज़ी भी तेज़ हो गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com