Jio vs Airtel : 3 महीने तक फर्राटे से चलेगा इंटरनेट, मिलेगा OTT का भी मजा

भारत में मुख्य रूप से तीन टेलीकॉम ऑपरेटर्स है, जिसमें Jio, Airtel और Vi शामिल है। ये कंपनियां कस्टमर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए बहुत प्लान और ऑफर्स लाती रहती हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि ये कंपनियां कस्टमर्स के लिए मासिक, तिमाही और सलाना प्लान को पेश करती है।

इन प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS की सुविधाओं के अलावा OTT का सब्सक्रिप्शन भी मिल सकता है। आज हम ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में बात करेंगे, जिसमें जियो और एयरटेल यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आपको बहुत से बेनिफिट्स दे रहा है। अब देखना ये है कि दोनों में से कौन सा प्लान ज्यादा फायदेमंद है।

रिलायंस जियो का 84 दिन वाला प्लान

बता दें कि जियो ऐसे तीन प्लान लाता है, जिसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

  • सबसे पहले जियो के 666 रुपये वाले प्लान के बारे में जानते हैं जिसमें आपको 1.5GB डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100SMS और Jio सिनेमा, Jio TV जैसे ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।
  • इसके अलावा कंपनी एक 719 रुपये का प्लान लाती है, जिसमें भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें भी आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS के साथ 2GB का डेली डेटा मिलता है।
  • तीसरा और आखिरी प्लान 1,066 रुपये में आता है, जिसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS और 2GB का डेली डेटा के साथ साथ डिज़्नी+ हॉटस्टार ओटीटी एक्सेस भी मिलता है।

एयरटेल का 84 दिन वाला प्लान

एयरटेल अपने कस्टमर्स के लिए 84 दिनों की वैलिडिटी वाले कुछ लाता है।आइये इनके बारे में जानते है। 

  • इसमें सबसे पहले 719 रुपये वाला प्लान है, जो असीमित वॉयस कॉलिंग, 100 SMS और 1.5 GB डेली डेटा के साथ आता है। इसमें आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।
  • इसके अलावा कंपनी 839 रुपये वाला एक और प्लान लाती है, जिसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 SMS , 2 GB डेली डेटा के साथ अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com