Jio ने बंद किया अपना सबसे सस्ता प्लान अब देने होंगे इतने…रुपये

रिलायंस जियो ने अपना एक प्लान बंद कर दिया है. कंपनी ने जियो फोन का 49 रुपये वाला प्लान बंद कर दिया है जो कि सबसे ज्यादा पॉपुलर था. क्योंकि इस प्लान में 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना  500 एमबी डाटा मिलता था. आइए जानते हैं जियो फोन के नए प्लान के बारे

बंद हुआ 49 रुपये वाला प्लान

जियो फोन का सबसे सस्ता प्लान ’49’ रुपये वाला था जिसे कंपनी ने अब बंद कर दिया है. अब ग्राहकों को कम से कम 75 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. जियो फोन के नए 75 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है जिसमें 3 जीबी डाटा मिलता है. यह एक ऑल इन वन प्लान है. इस प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी लेकिन दूसरे नेटवर्क पर सिर्फ 500 मिनट ही बातें करने के लिए मिलेंगे. आइये जानते हैं जियो फोन के लिए दूसरे प्लान के बारे में…

जियो का 125 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 14 जीबी डाटा मिलता है. इस प्लान में ग्राहकों को जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेंगी जबकि दूसरे नेटवर्क पर 500 मिनट की ही कॉलिंग और 300 मैसेज भी मिलते हैं.

जियो का 155 रुपये का प्लान

इस प्लान में भी 28 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन इसमें रोजाना एक जीबी डाटा मिलता है. दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 500 मिनट मिलेंगे.

जियो का 185 रुपये का प्लान

इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है. इसमें रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है. इस प्लान में भी अन्य नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग और जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com