Jio को टक्कर देने के लिए AIRTEL ला रही ये प्लान सुनकर आपकी रातों की नींद उड़ जायेगी…

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आ रही है. जब से मोबाइल नेटवर्क कंपनी रिलायंस जियो ने मार्केट में कदम रखा हैं तबसे ही दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के बिजनेस पर इसका खासा असर पड़ा है. आपको बता दें कि यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनियां लगातार नए-नए ऑफर पेश कर रही है

इस नए ऑफर को लेकर चर्चा है कि इसमें 2G यूजर्स को 4G नेटवर्क में लाने की तैयारी है. वहीं इसके लिए भारती एयरटेल कंपनी अब रिलायंस जियो के 4G फीचर फोन को चुनौती देने के लिए सस्ता 4G फीचर फोन लॉन्च करने पर काम कर रही है. फिलहाल रिलायंस जियो ही एक मात्र ऐसी मोबाइल नेटवर्क कंपनी है जिसके यूजर्स 4G नेटवर्क पर है.

इस खबर को लेकर एयरटेल के सीनियर एग्जीक्यूटिव ने कहा है कि सस्ते मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी से संपर्क कर रही है जो कम कीमत के 4जी फोन बना सके. इसकी कीमत भी सामने आई है जो कि कंपनी 2000 रु रख सकती है.

इस मॉडल ने कर दी सारी हदें पार दिखाए प्राइवेट पार्ट तस्वीरें देखकर आपकी साँसे रूक जायेंगी…

jio phone

प्राप्त रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में इस समय 150 मिलियन यानी की करीब 15 करोड़ फीचर फोन यूजर्स मौजूद हैं और इन 15 करोड़ फीचर फोन यूजर्स को टारगेट करने के लिए भारती एयरटेल अपना सस्ता 4G फीचर फोन लेन की तैयारी में हैं. वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने पिछले दिनों में jio phone को अपनाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com