itel A25 ये नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन मिलेगा सबसे कम कीमत में

TRANSSION India ने भारतीय मार्केट में एक नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन itel A25 लॉन्च किया है। इस फोन में 3020 एमएएच की बैटरी, ड्यूल 4G VoLTE, मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट, एंड्रॉइड 9 पाई समेत कई फीचर्स दिए गए हैं।

itel A25 की कीमत 3,999 रुपये है। इस फोन को आज से देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। 4,000 रुपये से कम में उपलब्ध इस फोन की कीमत के मुताबिक इसके फीचर्स अच्छे हैं।

itel A25 के फीचर्स: इसमें 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन को ग्रेडिएंट टोन बैक कलर फिनिश में उपलब्ध कराया गया है। इले ग्रेडिएंट पर्पल, ग्रेडिएंट ब्लू और ग्रेडिएंट सी ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा।

यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Go एडिशन पर काम करता है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। यह फोन फेस अनलॉक फीचर, मल्टी-लैंग्वेज (हिंदी और अंग्रेजी के साथ) सपोर्ट के साथ आता है।

यह फोन 4G VoLTE/ViLTE सपोर्ट के साथ आता है। यह बेहतर कॉल कनेक्टिविटी और फास्ट डाउनलोड स्पीड के साथ आता है। इन फीचर्स के साथ काफी कम फोन 4,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध कराए जाते हैं।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन मे 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 3020 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन को स्मार्ट रिकग्नीशन क्षमता और HDR फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा फोन में Google Lens भी दिया गया है जो फोन में फोटोज खींचने के अलावा भी कई अहम काम करने में मदद करता है। इसके जरिए स्मार्ट टेक्स्ट सेलेक्शन, स्मार्ट टेक्स्ट सर्च, स्कैन और ट्रांसलेशन टेक्स्ट जैसे कई काम किए जा सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com