IRCTC रक्षा बंधन के अवसर पर महिला यात्रियों को दे रही एक विशेष छूट और कैशबैक, पढ़े पूरी खबर

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) रक्षा बंधन के अवसर पर महिला यात्रियों को विशेष छूट और कैशबैक दे रही है। हालांकि, महिला यात्री अभी केवल विशेष मार्गों पर तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों में ही इस ऑफर का लाभ उठा सकती हैं, लेकिन आईआरसीटीसी की अन्य ट्रेनों में भी त्योहार से पहले ऑफर लॉन्च करने की योजना है। IRCTC ने कहा कि कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर केवल लखनऊ-दिल्ली और अहमदाबाद-मुंबई मार्गों पर तेजस एक्सप्रेस में यात्रा करने वाली महिला यात्रियों को दिया जाएगा।

IRCTC के अनुसार, रक्षा बंधन का ऑफर 15 अगस्त से 24 अगस्त, 2021 के बीच वैध है। यह ऑफर केवल प्रीमियम ट्रेन में यात्रा करने वाली महिला यात्रियों के लिए है। आईआरसीटीसी 15 अगस्त से 24 अगस्त, 2021 के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को फ्लैट पांच फीसद कैशबैक ऑफर दे रहा है। महिलाएं इस दौरान हर यात्रा पर कैशबैक का लाभ उठा सकती हैं। तेजस एक्सप्रेस में टिकट बुक करने के लिए इस्तेमाल किए गए खातों में कैशबैक सीधे डेबिट किया जाएगा।

यह ऑफर उन महिला यात्रियों के लिए भी मान्य है, जिन्होंने कैशबैक ऑफर की घोषणा से पहले टिकट बुक किया था। IRCTC ने यात्रियों के लिए विशेष दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। सभी यात्रियों को कोविड-19 को देखते हुए नियम मानने होंगे। ट्रेन के साथ-साथ रेलवे परिसर में भी मास्क पहनना अनिवार्य है।

रेलवे ने लखनऊ-दिल्ली-लखनऊ (ट्रेन संख्या 82501/02 और अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद (ट्रेन संख्या 82901/02) के बीच 7 अगस्त से तेजस एक्सप्रेस की सेवाओं को फिर से शुरू कर दिया है। ट्रेनों का संचालन शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को किया जा रहा है। ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com