IPL में परफॉर्मेंस की तैयारी में जुटे वरुण धवन, देखें VIDEO

IPL में परफॉर्मेंस की तैयारी में जुटे वरुण धवन, देखें VIDEO

IPL सीजन-11, 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. इस बार भी IPL की ओपनिंग सेरेमनी को बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स धमाकेदार बनाने वाले हैं. इस इवेंट पर परफॉर्म करने के लिए एक्टर वरुण धवन ने तो तैयारी भी शुरू कर दी है. वरुण ने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह IPL में अपनी परफॉर्मेंस के लिए ट्रेनिंग की शुरुआत करते नजर आ रहे हैं.IPL में परफॉर्मेंस की तैयारी में जुटे वरुण धवन, देखें VIDEO

वरुण धवन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में IPL के लिए अपनी तैयारी की शुरुआत करने को लेकर जानकारी दी है. इस वीडियो में वरुण कह रहे हैं कि इस सेरेमनी में वह स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्म करने जा रहे हैं.

इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग से ब्रेक लेकर वरुण IPL की तैयारी में जुटे हैं. वरुण के अलावा इस बड़े क्र‍िकेट इवेंट पर रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और कई सितारे परफॉर्म करते नजर आएंगे. बता दें IPL 11 में परफॉर्म करने के लिए वरुण धवन और रणवीर को मोटी फीस अदा की जा रही है. DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन को सबसे ज्यादा पैसे ऑफर किए गए हैं. सूत्र बताते हैं कि जहां रणवीर को 5 करोड़ दिए जाने की खबर है वहीं ऑर्गनाइजर्स ने वरुण को 6 करोड़ के करीब का अमाउंट ऑफर किया है. वरुण को रणवीर से ज्यादा पैसे देने की वजह उनका दर्शकों से कनेक्शन और पॉपुलैरिटी बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण की यूथ के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनके खाते में कई हिट चार्टबस्टर नंबर हैं. ओपनिंग सेरेमनी के दिन वे और जैकलीन साथ में परफॉर्म कर सकते हैं.

IPL में ये बॉलीवुड स्टार करेंगे परफॉर्म

बता दें, IPL ओपनिंग सेरेमनी की रात कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ 11वें सीजन की शुरूआत करेंगे. रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन, जैकलीन के परफॉर्म करने की खबर है. ये सभी स्टार्स अपने हिट नंबर्स पर एक-एककर डांस परफॉर्म करेंगे. 45 मिनट के डांस सीक्वेंस के साथ IPL सीजन-11 का आगाज होगा.

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/BhCTxG2Ajaw/?taken-by=_varundvn_fanclub

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com