IPL के मैच का टीवी पर प्रसारण किया जा सकता है: कांग्रेस नेता अजय माकन

कोरोना वायरस के असर के कारण अब सबसे बड़ा संकट इंडियन प्रीमियर लीग पर मंडरा रहा है. 29 मार्च से शुरू होने वाले IPL को लेकर सस्पेंस है कि ये होगा या नहीं. इस बीच कांग्रेस नेता अजय माकन ने बीसीसीआई को कुछ सुझाव दिए हैं, ताकि आईपीएल का मैच रद्द ना हो और दर्शक मैच का मजा भी लेते रहें.

कांग्रेस नेता अजय माकन ने ट्वीट कर लिखा, ‘बीसीसीआई को स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री रोक देनी चाहिए और टिकट के पैसे वापस देने चाहिए. आयोजक सीधा खाते में लोगों के पैसा दे सकते हैं, ऐसे में मैच को रद्द ना करें. मैच का टीवी पर प्रसारण किया जा सकता है.’

कांग्रेस नेता ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को टैग कर लिखा कि अगर एक स्टेडियम में 22 हजार लोग एक साथ 8 घंटे तक रहेंगे और उनमें से किसी एक को भी कोरोना वायरस हुआ तो क्या होगा. ऐसे में लोगों को इकट्ठा होने से रोकें और मैच को टेलिकास्ट होने देंगे.

बता दें कि 29 मार्च से आईपीएल 13 की शुरुआत होनी है, ऐसे में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. 14 मार्च को होने वाली IPL काउंसिल की बैठक में फैसला लिया जाएगा कि आईपीएल 13 होगा या नहीं. इस बीच एक संकट और भी है क्योंकि केंद्र सरकार ने 15 अप्रैल तक सभी विदेशियों के वीज़ा रद्द कर दिए हैं.

अब आईपीएल कमेटी और बीसीसीआई के सामने संकट है कि विदेशी खिलाड़ियों को भारत में एंट्री कैसे मिल पाएगी. बीसीसीआई की ओर से सरकार से इस बारे में पूछा जा रहा है कि क्या विदेशी खिलाड़ियों को एंट्री मिल पाएगी या नहीं. इससे पहले बोर्ड की ओर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली वनडे सीरीज को लेकर भी कुछ निर्देश जारी किए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com