iPhone X का सस्ता मॉडल इसी साल हो सकता है लॉन्च

iPhone X का सस्ता मॉडल इसी साल हो सकता है लॉन्च

हर साल की तरह साल 2018 में भी Apple अपने नए आईफोन की लॉन्चिंग के लिए तैयार है। इसी बीच खबर है कि इस साल कंपनी 5.85 इंच OLED डिस्प्ले के साथ आईफोन x का नया मॉडल बाजार में उतारेगी जिसकी कीमत ऑरिजिनल आईफोन X से कम होगी यानी अगर आपको ज्यादा कीमत होने के कारण आईफोन x नहीं खरीद पाने का मलाल है तो यह खबर आपके लिए है। iPhone X का सस्ता मॉडल इसी साल हो सकता है लॉन्च

गौरतलब है कि इससे भी एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि एप्पल साल 2018 में तीन आईफोन बाजार में पेश करेगी जिनमें इनमें से 5.8 इंच की OLED डिस्प्ले और 6.5 इंच की OLED डिस्प्ले वाले iPhone शामिल होंगे। वहीं एक आईफोन 6.1 इंच की एलसीडी डिस्प्ले वाला भी होगा। कहा जा रहा है कि 6.5 इंच की डिस्प्ले वाले फोन को कंपनी iPhone X Plus के नाम से लॉन्च करेगी।

Digitimes रिसर्च एनालिस्ट Luke Lin ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 5.85 इंच डिस्प्ले वाले आईफोन की कीमत ऑरिजिनल से 10 फीसदी कम होगी। वहीं 6.1 इंच वाले iPhone को कम कीमत में बेचा जाएगा। साथ ही तीनों आईफोन में फेस आईडी फीचर मिलेगा और उनमें एज-टू-एज (कम बेजल) डिस्प्ले भी मिलेगी। तीनों आईफोन में ट्रू डेफ्थ कैमरा और कंपनी का लेटेस्ट A12 प्रोसेसर मिलेगा। खास बात यह है कि एप्पल इस बार डुअल सिम सपोर्ट के साथ आईफोन पेश करेगा। बता दें कि यह पहला मौका होगा जब कंपनी डुअल सिम वाले आईफोन लॉन्च करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com