iPhone यूजर के लिए WhatsApp ने जारी किया नया अपडेट

अगर आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वॉट्सऐप ने iOS के लिए एक नया अपडेट वर्जन 23.25.79 जारी किया है। नया अपडेट कई दमदार फीचर के साथ आता है।

नए फीचर में पिन मैसेज, वीडियो कॉल के लिए कनेक्शन हेल्थ फीचर और वॉइस मैसेज के लिए व्यू वन्स जोड़ा गया है। iOS यूजर ऐप स्टोर से वॉट्सऐप को अपडेट कर सकते हैं। नए फीचर को जल्द ही एंड्रॉइड यूजर के लिए पेश किया जाएगा।

चैट और ग्रुप में मैसेज को कर सकेंगे पिन

अपडेट यूजर को अपने चैट और ग्रुप में मैसेजों को पिन करने की अनुमति देता है। यह फीचर यूजर को उस समय  पर सटीक कंट्रोल देती है जिसके दौरान कोई मैसेज उनकी चैट में प्रायोरिटी से डिस्प्ले रहता है। यूजर तीन अलग-अलग ड्यूरेशन 24 घंटे, 7 दिन और 30 दिन में से चुन सकते हैं। बात दें, यूजर के पास किसी भी समय, चुनी गई ड्यूरेशन समाप्त होने से पहले भी, पिन किए गए मैसेज को कैंसिल करने की सुविधा है।

वीडियो कॉल के दौरान कनेक्शन हेल्थ कर सकेंगे चेक

इस अपडेट के साथ एक और फीचर शुरू की गई है जो वीडियो कॉल के दौरान कनेक्शन हेल्थ की जांच करने की क्षमता है। इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए, यूजर को अपने कनेक्शन की क्वालिटी पर रियल टाइम की फीडबैक देखने के लिए वीडियो कॉल के दौरान बस अपनी टाइल को देर तक दबाना होगा।

वॉइस मैसेज के लिए व्यू वन्स फीचर

वॉट्सऐप ने वॉइस मैसेज के लिए व्यू वन्स ऑप्शन फीचर जारी कर दिया है। अब आप किसी को वॉइस मैसेज भेजते हैं तो वो उसे सेव, फॉरवर्ड या रिकॉर्ड नहीं कर सकते हैं। भारत में Apple iPhone यूजर्स को यह नया अपडेट मिलना शुरू हो चुका है। यदि आपको अभी भी अपडेट नहीं मिला है, तो यह आने वाले हफ्तों में आ सकता है, जैसा चेंजलॉग में बताया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com