iPhone जल्दी ही लॉन्च करने वाला है सस्ते स्मार्टफोन ट्रायल प्रोडक्शन हुआ शुरू

टेक्नोलॉजी और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple अपने अफोर्डेबल मॉडल iPhone 9 या iPhone SE 2 को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन के कई लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस अफोर्डेबल डिवाइस का ट्रायल प्रोडक्शन शुरू हो गया है। MyDrivers की रिपोर्ट के मुताबिक, इस अफोर्डेबल मॉडल का ट्रायल प्रोडक्शन शुरू हो गया है ताकि इसके असेंबली लाइन को स्मूदली रन किया जा सके। इस स्मार्टफोन को छोटे 5.4 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस समय जहां चीनी और कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बड़े डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रहे हैं, वहीं Apple अपने अफोर्डेबल मॉडल को छोटे डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने जा रहा है।

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन कंपनी ने iPhone SE और iPhone 5S की तरह ही छोटी रखी है। ये 2020 में सबसे छोटी स्क्रीन के साथ लॉन्च होने वाला डिवाइस हो सकता है। ट्रायल रन सफल होने के बाद इस अफोर्डेबल मॉडल का मास प्रोडक्शन फरवरी के मध्य तक शुरू की जा सकती है। इस स्मार्टफोन को मार्च के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें कि 2017 में कंपनी ने अपनी 10वीं सालगिरह पर iPhone 8 और iPhone 8 Plus को स्पेशल एडिशन के तौर पर लॉन्च किया था। इसके बाद iPhone X सीरीज को इसी साल लॉन्च किया गया। वहीं, पिछले साल कंपनी ने iPhone XR और XS सीरीज लॉन्च किया था। हाल ही में कंपनी ने iPhone 11 सीरीज के लॉन्च किया है। कंपनी के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए ये कहा जा रहा है कि iPhone 9 को भी स्पेशल एडिशन के तौर पर अफोर्डेबल रेंज में 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, कंपनी अपने iPhone 12 सीरीज को भी इस साल लॉन्च करने वाली है।

अब तक सामने आई लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone 9 को 5.4 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं, कंपनी अपने अगले साल लॉन्च होने वाले iPhone 12 सीरीज को तीन स्क्रीन साइज के साथ लॉन्च कर सकती है। कंपनी iPhone 12 सीरीज को 6.1 इंच और 6.4 इंच वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है। एक और रिपोर्ट जो सामने आई है उसके मुताबिक, अगले साल कंपनी अपने सबसे बड़े डिस्प्ले वाले iPhone को लॉन्च कर सकती है। इस साल लॉन्च हुए iPhone 11 Pro Max में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। ऐसे में अगले साल लॉन्च होने वाले सबसे बड़े डिस्प्ले वाले फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com