IPHONE के सीक्रेट फीचर, जानिए क्या है…

आईफोन की पॉप्युलैरिटी स्मार्टफोन्स में सबसे ज्यादा है. फीचर्स की इसमें भरमार है और यह आपके कई काम बहुत आसान कर सकते है. इनमें से कुछ के बारे में तो यूजर्स को पता है, लेकिन कुछ के बारे में वे नहीं जानते. हम आपको आईफोन के इन अनजाने फीचर्स के बारे में बता रहे हैं.अगर आप अपने फोन डिस्प्ले के ठीक बीच से नीचे की ओर स्वाइप करेंगे तो स्पॉटलाइट सर्च का ऑप्शन खुल जाएगा, जिससे आप अपने फोन पर कुछ भी ढूंढ सकते हैं, जैसे कि कोई फाइल या सेटिंग. आपको वेब रिजल्ट भी इससे मिल सकते हैं.

फोन की सेटिंग ऐप में इसी तरह ऊपर से नीचे की ओर स्वाइप करने पर एक सर्च बार खुल जाता है. इसमें फोन की किसी भी सेटिंग को टाइप कर के आसानी से ढूंढा जा सकता है.फोन के कॉन्टैक्ट ऐप में जाकर किसी व्यक्ति विशेष के लिए कस्टम अलर्ट लगाया जा सकता है. बस कॉन्टैक्ट ऐप में उस व्यक्ति के कॉन्टैक्ट को टैप कर के खोलें, एडिट पर जाएं और फिर रिंगटोन या टेक्स्ट टोन पर क्लिक करें. फिर ऐपल की रिंगटोन्स और टेक्स्ट टोन्स की एक लिस्ट खुल जाएगी, जिसमें से आप किसी भी एक को सेलेक्ट कर सकते हैं. इससे आपको उस शख्स की कॉल या टेक्स्ट आते ही पता चल जाएगा. हालांकि, टोन्स के अलावा आप कोई अन्य म्यूजिक ऐपल मे नहीं लगा सकते.

अंदर जनरल और फिर एक्सेसिबिलिटी सेटिंग्स में जाकर मैग्निफायर पर टैप करें. इससे आप अपने फोन के होम बटन को दबा कर कैमरे को एक मैग्निफाइंग ग्लास और स्क्रीन को व्यू फाइंडर में बदल सकते हैं. जब आपको कोई नोटिफिकेशन आती है, फोन की लॉक स्क्रीन पर दाएं ओर से स्वाइप करें और फिर मैनेज पर टैप करें. आप नोटिफिकेशन्स को पूरी तरह से यहां से बंद कर सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com