iOS 17.6 बीटा 2 अपडेट में मिला कैचअप फीचर

एपल टीवी ऐप के लिए नया कैचअप फीचर रोलआउट किया गया है। इसके साथ यूजर्स अपने पसंदीदा खेल मैचों के टॉप हाइलाइट्स और पलों को देख सकते हैं। ऐसा तब किया जा सकता है जब उन्होंने पूरा मैच न देखा हो। पूरा मैच देखने के बजाय यूजर्स को हाइलाइट्स में ही भरपूर रोमांच मिल जाता है। अपडेट का स्टेबल वर्जन साल के अंत तक आने की उम्मीद है।

iOS 17.6 बीटा 2 अपडेट को सोमवार यानी कल बीटा टेस्टर्स और डेवलपर्स के लिए रोलआउट किया गया है। यह पिछले हफ्ते iOS 18 डेवलपर बीटा 2 के साथ शुरू किए गए पहले डेवलपर बीटा पर बेस्ड है। इसमें नए फीचर तो नहीं दिए गए हैं। लेकिन अपडेट में परफॉर्मेंस पहले की तुलना काफी बेहतर हो गया है। अपडेट स्टेबिलिटी को बूस्ट करता है।

10 जून को वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) 2024 में iOS 18 की घोषणा की गई थी और इस साल के अंत में सभी यूजर्स के लिए अपडेट को रोलआउट किए जाने की उम्मीद है।

मिला नया कैचअप फीचर
एपल टीवी ऐप के लिए नया कैचअप फीचर रोलआउट किया गया है। इसके साथ यूजर्स अपने पसंदीदा खेल मैचों के टॉप हाइलाइट्स और पलों को देख सकते हैं। ऐसा तब किया जा सकता है जब उन्होंने पूरा मैच न देखा हो। पूरा मैच देखने के बजाय यूजर्स को हाइलाइट्स में ही भरपूर रोमांच मिल जाता है।

इस फीचर को बीटा यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे सबसे पहली बार एमएलएस सीजन पास के हिस्से के तौर पर लॉन्च किया गया था। लेकिन iOS 17.6 डेवलपर बीटा 2 अपडेट के साथ एपल टीवी ऐप को बेहतर किया जा रहा है। स्टेबल अपडेट मिलने तक यूजर्स इसके बीटा वर्जन को यूज कर सकते हैं।

कई इश्यू हुए फिक्स
इस अपडेट में कई इश्यू खत्म किए गए हैं। अब AVAudioSession कॉन्फिगरेशन के साथ ऑडियो आउटपुट के लिए ब्लूटूथ हेडफोन पर प्लेबैक के वक्त आने वाली परेशानी नहीं आती है। मार्केटप्लेस से ऐप को फिर से इंस्टॉल करते समय होम स्क्रीन आइकन अब डिसेबल नहीं होगा। अपडेट में एक नोटिफिकेशन फेलियर को भी ठीक किया गया है।

iOS 17.6 डेवलपर बीटा 2 अपडेट के साथ, Apple ने iPadOS 17.6, watchOS 10.6, tvOS 17.6 और visionOS 1.3 के लिए दूसरा डेवलपर बीटा भी बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया है, और आने वाले हफ्तों में उपयोगकर्ताओं के लिए स्थिर संस्करण जारी किए जाने की उम्मीद है।

iOS 17.6 इंस्टॉल कैसे करें?
iOS 17.6 अपडेट को इंस्टॉल करने के लिए सबसे पहले सेटिंग में जाएं। इसके बाद जनरल और सॉफ्टवेयर अपडेट। सुनिश्चित करें कि बीटा अपडेट्स इनेबल हो। एपल मौजूदा वक्त में आईओएस 17 और आईओएस 18 अपडेट दोनों के ही बीटा वर्जन पेश कर रहा है। इसलिए यूजर्स को अपने हिसाब से अपडेट इंस्टॉल करना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com