Ind vs Eng : गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करके उतरा मैदान में और ले लिया कोहली का विकेट

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में भारत की पारी और 159 रन से हार की वजह खराब बल्लेबाजी रही। भारतीय टीम पहली पारी में जहां 107 रन पर ऑलआउट हो गई वहीं दूसरी इनिंग्स में 130 रन पर बोरिया-बिस्तर सिमट गया। अन्य बल्लेबाजों को तो छोड़ दीजिए, टीम के कप्तान और सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला भी खामोश रहा। दूसरी पारी में जहां भारत जीतने की बजाए सिर्फ ड्रा कराने की सोच रहा था ऐसे में भी विराट क्रीज पर ज्यादा देर टिक नहीं पाए, उन्हें स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने चलता किया। 32 साल के इस इंग्लिश गेंदबाज के लिए यह मैच खेलना आसान नहीं था, वो भी तब जब दो दिन पहले ही उनका गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था।

लॉडर्स में स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर आउट होकर जाते विराट कोहली। फोटो : एपी
ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट द सन के मुताबिक, स्टुअर्ट ब्रॉड और उनकी गर्लफ्रेंड मौली किंग ने पांच महीने पुराने रिश्ते को बॉय-बॉय बोल दिया। इस रिश्ते के टूटने की वजह ब्रॉड का क्रिकेट प्रेम है। दरअसल तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पिछले काफी समय से क्रिकेट में बिजी हैं। भारत के खिलाफ ही उन्होंने 5 जुलाई को सीरीज शुरु की थी। पहले टी-20 फिर वनडे और अब टेस्ट सीरीज में वह नजर आ रहे हैं। ऐसे में ब्रॉड अपनी गर्लफ्रेंड मौली को समय नहीं दे पा रहे।
गर्लफ्रेंड मौली किंग के साथ स्टुअर्ट ब्रॉड। फोटो : साभार इंस्टाग्राम

दोनों के एक नजदीकी दोस्त की मानें तो, मौली अपने ब्वॉयफ्रेंड ब्रॉड के समय न निकाल पाने को लेकर काफी अपसेट रहती थीं। पिछली बार दोनों अप्रैल में साथ देखे गए थे। तब से इनके बीच कोई मुलाकात नहीं हो पाई ऐसे में मौली को यह रिश्ता यहीं खत्म करना पड़ा। अब इनके बीच किसी तरह की कोई फीलिंग्स नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com