IND vs ENG: केएस भरत ने ठोका शतक, साई और सुथार ने जड़े अर्धशतक

नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में केएस भरत और साई सुदर्शन की दमदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ए पहले अनौपचारिक टेस्ट मैच में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा। केएस भरत भारत ए के लिए 165 गेंद पर नाबाद 116 रन बनाए। साई सुदर्शन ने भी 208 गेंद में 97 रन बनाकर महत्वपूर्ण योगदान दिया, जबकि मानव सुथार ने नाबाद 89 रन बनाए।

इससे पहले इंग्लैंड ने पहली पारी में 553/8 और दूसरी पारी में 163/6 पर पारी घोषित करके 489 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। दूसरी ओर, भारत पहली पारी में 227 रन पर ढेर हो गया था। मैच इंग्लैंड लायंस की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा था। इसके बाद भारत ए ने आखिरी सत्र में सराहनीय जज्बा दिखाया और 25 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 103 रन बनाए।

साई सुदर्शन ने भी खेली दमदार पारी
भारत ए ने दिन का अंत 398/5 पर किया और इंग्लैंड लायंस को जीत से मरहूम रखा। भरत ने धैर्य और साहस का परिचय देते हुए अपनी पारी बढ़ाई। उन्होंने इंग्लैंड लायंस द्वारा निर्धारित कठिन लक्ष्य के दबाव के बीच भारतीय पारी को संभाला। साई सुदर्शन ने भी 208 गेंद में 97 रन बनाकर महत्वपूर्ण योगदान दिया। वह शतक से चूक गए, लेकिन ड्रॉ मैच में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

केएस भरत ने भी ठोकी दवेदारी
केएस भरत के बाद मानव सुथार ने धैर्य और कौशल का परिचय देते हुए 254 गेंद में नाबाद 89 रन बनाकर इंडिया ए के लिए महत्वपूर्ण पारी खेली। मानव सुथार ने इंग्लैंड लायंस के गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया और दिख रही जीत को छीन लिया। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले केएस भरत ने अपनी दावेदारी ठोक दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com