औरंगाबाद में दम्पति सहित नाबालिग बेटी की, धारदार हथियार से हुई हत्या, 6 साल के बेटे का चल रहा इलाज

औरंगाबाद में दम्पति सहित नाबालिग बेटी की, धारदार हथियार से हुई हत्या, 6 साल के बेटे का चल रहा इलाज

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के एक गांव में आज तड़के एक दंपति और उनकी नाबालिग बेटी की कथित तौर पर धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

मुंबई: औरंगाबाद जिले में एक दंपति और उनकी नाबालिग बेटी की कथित तौर पर धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई. हमले में दंपति के बेटे सोहम को चोटें आईं हैं और औरंगाबाद के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि दंपति का छह साल का बेटा इस हमले में घायल हो गया. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अपराध किसी एक व्यक्ति ने किया है या कई लोगों ने मिलकर इसे अंजाम दिया है.एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना पैथन शहर से करीब चार किलोमीटर दूर ओल्ड कवसान गांव में रात एक बजे से सुबह चार बजे के बीच हुई.

पैथन पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा,‘‘परिवार के चार सदस्यों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया. हमले में राजू निवारे (35), उनकी पत्नी अश्विनी निवारे(30) और उनकी बेटी स्याली (10) की मौत हो गई” उन्होंने कहा, ‘‘हमले में दंपति के बेटे सोहम को चोटें आईं हैं और औरंगाबाद के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.”

अधिकारी ने कहा कि यह चोरी का मामला नहीं लगता. मामले की जांच की जा रही है.

इधर, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

इधर, स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 61 फीसदी नए मामले सिर्फ 6 राज्यों से आए है. ये राज्य है केरल, महाराष्ट्र, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और उत्तर प्रदेश. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 6,159 मामले रिपोर्ट हुए है. अगर एक्टिव केस की बात करें, तो स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक सबसे ज्यादा एक्टिव केस महाराष्ट्र में है. महाराष्ट्र में 85,488 एक्टिव केस है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com