IIFA Awards 2019: जब शो में सलमान-साईं मांजरेकर के पीछे-पीछे आ गया एक डॉगी, भाई जान ने कुछ ऐसे गाया गाना

आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज से हुई। ग्रीन कारपेट (Green Carpet) पर कई कलाकार पहुंचे। समारोह में इन कलाकारों का जमघट देख ऐसा लग रहा था मानों सितारे जमीन पर उतर आए हों।

जहां एक तरफ इस अवॉर्ड शो में कई सितारों की धमाकेदार परफॉर्मेंस हुई तो वहीं कई फिल्मों और कलाकारों को उनके काम के लिए अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया।

 

मुबंई की तेज बारिश के बावजूद सलमान खान, कटरीना कैफ, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रेखा, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, सारा अली खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा समेत कई बड़े सितारे नजर आए और आईफा के मंच पर परफॉर्म भी किया। 

 

इस शो में सलमान खान एक्ट्रेस साईं मांजरेकर के साथ शामिल हुए। शो की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें कुछ ऐसा होता है कि उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि सलमान खान सच में एनिमल लवर हैं।

https://www.instagram.com/p/B2kDakNng1D/?utm_source=ig_web_copy_link

सामने आई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब आइफा के ग्रीन कारपेट सलमान खान आ रहे होते तो उनके पीछे पीछे एक कुत्ता भी ग्रीन कारपेट पर आता है। जब तक आयोजकों की नजर कुत्ते पर पढ़ती हो सलमान के पीछे पीछे स्टेज की तरफ चला गया। कुत्ता इतनी तेजी से भागा की आयोजक कुछ कर भी नहीं सके।

https://www.instagram.com/p/B2lO9begAGq/?utm_source=ig_web_copy_link

बाद में सिक्योरिटी गार्ड की मदद से आयोजकों ने कुत्ते को बाहर किया। लेकिन यह नजारा तब तक मीडिया के कैमरे पर कैद हो गया। सलमान के पीछे पीछे जा रहे हैं कुत्ते की रा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान खान की एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/B2lPgq8HX_P/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B2lOxwpgbWC/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B2lNfItg383/?utm_source=ig_web_copy_link

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com