IC814 के केबिन क्रू प्रमुख ने भी नेटफ्लिक्स सीरीज पर जताई आपत्ति

नेटफ्लिक्स सीरीज द कंधार हाईजैक को लेकर आइसी814 के केबिन क्रू के प्रमुख अनिल शर्मा ने भी अपनी आपत्ति जताई है। अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि आतंकियों के कोड नेम शुरू से यही थे। फिल्मकारों ने यह नाम अपनी तरफ से नहीं दिए हैं। उन्होंने हैरानी जताई कि सीरीज में उनका नाम उनके दो पायलटों फ्लाइट इंजीनियरों और दो एयर होस्टेस का नाम भी बदल दिए

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द कंधार हाईजैक’ को लेकर आइसी814 के केबिन क्रू के प्रमुख अनिल शर्मा ने भी अपनी आपत्ति जताई है। अपहृत विमान के मुख्य पायलट अनिल शर्मा ने सवाल उठाया कि अपहर्ताओं में से दो के नाम हिंदू भगवान के नाम पर क्यों थे? इसमें निश्चित रूप से उनकी कोई बदमाशी ही रही होगी। उन्होंने सीरीज में अपना नाम बदले जाने और विमान चालक दल के बाकी सदस्यों को नहीं दिखाए जाने पर भी एतराज जताया है।

फिल्मकारों ने यह नाम अपनी तरफ से नहीं दिए
नेटफ्लिक्स सीरीज को लेकर अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि आतंकियों के कोड नेम शुरू से यही थे। फिल्मकारों ने यह नाम अपनी तरफ से नहीं दिए हैं। लेकिन यह सोचने वाली बात है कि इन आतंकियों ने हिंदुओं के भगवानों के नाम का इस्तेमाल क्यों किया? पिछले 24 सालों में इस बारे में किसी ने नहीं सोचा। उनके मन में कोई तो खुराफात थी जिसके कारण ऐसा किया गया।

अनिल शर्मा ने कही ये बात
शर्मा ने इस बात पर भी असंतोष जताया कि सीरीज में उनका नाम, उनके दो पायलटों, फ्लाइट इंजीनियरों और दो एयर होस्टेस का नाम क्यों बदल दिया गया। उन्होंने इस बात पर भी आपत्ति जताई कि विमान चालक दल के अन्य पांच सदस्यों को सीरीज में क्यों नहीं दिखाया गया है।

आतंकियों के असली नाम दिए जाएंगे
उन्होंने नेटफ्लिक्स की आतंकियों के नाम में की गई गड़बड़ी को पहले ठीक नहीं करने पर भी आलोचना की। उल्लेखनीय है कि विगत मंगलवार को नेटफ्लिक्स इंडिया की कंटेंट हेड मोनिका शेरगिल ने सरकार को आश्वासन दिया था कि सीरीज से पहले के वैधानिक संदेश में संशोधन कर आतंकियों के कोड नेम के साथ असली नाम भी दिए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com