Huawei MatePad T8 की जल्द भारत में होगी लॉन्चिंग, जानिए स्पेसिफिकेशन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei भारत में जल्द अपने टैबलेट को लॉन्च करेगी। Huawei की तरफ से भारत में पेश किया जाने वाला नया प्रोडक्ट MatePad T8 हो सकता है। Huawei MatePad T8 टैबलेट को पहले ही वैश्विक स्तर पर कई मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। Huawei कंपनी ने Twitter पर एक पोस्ट करके नए प्रोडक्ट लॉन्चिंग को लेकर खुलासा किया है। साथ ही कंपनी ने Twitter इंडिया पर Crossword puzzle शेयर की है और यूजर्स को नए प्रोडक्ट को लेकर संभावनाएं तलाशने का विकल्प दिया है। ऐसे में यूजर्स Huawei P40 सीरीज, Mate Pad और Mate Pad 2 के लॉन्चिंग की संभावनाएं जाहिर कर रहे है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस टैबलेट को Huawei 10 हजार रुपए से कम कीमत में पेश कर सकती है। भारत में इसका मुकाबला Samsung Galxy A10 और Lenovo Tab M8 से होगा। लीक रिपोर्ट की मानें, तो Huawei MatePad T8 टैबलेट को 28 अगस्त को पेश किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

Huawei MatePad T8 में 8 इंच की IPS LCD टच स्क्रीन दी जा सकती है। इसका रेजोल्यूशन 800/1280 पिक्सल होगा। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 76.7% हो सकता है। यह टैबलेट एंड्राइड 10 आधारित होगा। इस टैबलेट में Mediatek MT8768 चिपसेट दिया जाएगा। टैबलेट में 5MP का सिंगल कैमरा होगा, जिसका अपर्चर f2.2 होगा।वही सेल्फी के लिए 2MP कैमरा ऑफर किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के तौर पर 3.5mm जैक, ब्लूटूथ 5.0, माइक्रो USB 2.0 दिया जा सकता है।

अगर टैबलेट के डायमेंशन की बात करें, तो टैबलेट को 8.6mm थिकनेस के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा लंबाई 199.7mm, चौड़ाई 121.1mm होगा। ,जबकि इसका वजन 310 ग्राम होने की उम्मीद है। स्टोरेज के लिए टैबलेट में 16GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया जा सकता है। साथ ही इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। Huawei MatePad T8 टैबलेट में 5100mAh Li-Polymer की बैटरी मिलेगी। टैबलेट में सिंगल चार्चिंग में 12 घंटे का वीडियो प्लेबैक मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com