Huawei ने पेश किया बजट सिंपल PROMIS ऑफर

Huawei Band 4 की सेल आज से भारत में शुरू कर दी गई है. इसे भारत में कुछ दिनों पहले ही लॉन्च किया गया था. लॉन्चिंग के दौरान कीमत की घोषणा की गई थी, हालांकि तब उपलब्धता के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं दी गई थी.

ग्राहक इस नए फिटनेस बैंड को ग्रेफाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इसके कुछ खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 9 दिनों तक की बैटरी और स्लीप डिसऑर्डर डायग्नोसिस जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Huawei Band 4 की कीमत भारत में 1,999 रुपये रखी गई है. इस फिटनेस बैंड की बिक्री आज से फ्लिपकार्ट से शुरू कर दी गई है. ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक HSBC क्रेडिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट, फेडरल बैंक डेबिट कार्ड्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत छूट और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ ले पाएंगे. साथ ही ग्राहक नो-कॉस्ट EMI के ऑप्शन का भी फायदा उठा पाएंगे.

इस फिटनेस बैंड में  0-96-इंच (80×160 पिक्सल) TFT कलर टच डिस्प्ले और Apollo 3 माइक्रोप्रोसेसर दिया गया है. इसे प्लग-एंड-चार्ज सिस्टम के साथ पेश किया गया है.

ऐसे में यहां केबल की जरूरत नहीं पड़ती है और ये सीधे USB एडैप्टर से अटैच हो जाता है. Huawei Band 4 एंड्रॉयड 4.4 या इससे ज्यादा और iOS 9.0 या इससे ज्यादा अपडेटेड ऑपरेटिंग सिस्टम्स पर चलने वाले डिवाइसेज के साथ कॉम्पैटिबल है. इस बैंड में नोटिफिकेशन्स और रिमाइंडर्स के अलर्ट मिलता है और इसमें ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद है.

Huawei Band 4 में 9 से भी ज्यादा एक्सरसाइज मोड्स जैसे-साइकलिंग, वॉकिंग और रोविंग मिलते हैं. साथ ही इसमें Huawei TruSleep 2.0 टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट दिया गया है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 6 तरह से स्लीप डिसऑर्डर्स को डिटेक्ट कर सकता है.

Huawei Band 4 की बैटरी 91mAh की है और कंपनी का दावा है कि इससे इस फिटनेस बैंड को 9 दिनों तक चलाया जा सकता है. साथ ही इसमें फाइंड माय फोन और रिमोट शटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com