HTC ने भारत में लॉन्च किया अपना प्रीमियम स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत

HTC ने भारत में लॉन्च किया अपना प्रीमियम स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत

ताइवान की कंपनी HTC का पहला एज-टू-एज डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन U11+ भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर में पेश किया गया था. भारत में इस स्मार्टफोन को ग्राहक 7 फरवरी से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. शुरुआत में U11+ को सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा.HTC ने भारत में लॉन्च किया अपना प्रीमियम स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत

HTC U11+ की कीमत भारत में 56,990 रुपये रखी गई है. भारत में इस स्मार्टफोन का मुकाबला  Samsung Galaxy S8 और Apple iPhone 8 जैसे स्मार्टफोन्स से रहेगा. सिल्वर कलर ऑप्शन के बाद जल्द ही इस स्मार्टफोन का सिरेमिक ब्लैक कलर ऑप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो U11+ में 18:9 रेशियो के साथ 6-इंच क्वॉड HD+ सुपर LCD (1440×2880 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4GB/6GB रैम के साथ  2.45GHz की स्पीड वाला ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है. आउट ऑफ द बॉक्स ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बेस्ड HTC Sense UI पर चलेगा.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो HTC U11+ डुअल LED फ्लैश, f/1.7 अपर्चर, ऑटोफोकस, BSI सेंसर और OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) के साथ 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा पिक्सल कैमरा दिया गया है. वहीं, इसके फ्रंट में BSI सेंसर और f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए मौजूद है. ये हैंडसेट 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64GB/128GB की है. 

HTC U11+ में क्विकचार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ 3930mAh की बैटरी दी गई है. वहीं क्नेक्टिविटी के लिहाज से इसमें USB Type-C 3.1, Bluetooth 5.0, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, NFC, DLNA और Miracast मौजूद है. ग्राहकों को फिंगरप्रिंट स्कैनर स्मार्टफोन के बैक में मिलेगा. ये स्मार्टफोन IP68 सर्टिफिकेशन प्राप्त है. यानी ये वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है.

साथ ही U11+ में गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा सपोर्ट भी मौजूद है. इन्हें एज सेंस के साथ इंटीग्रेट भी किया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com