HTC आज लॉन्च करेगा 2018 का पहला मिड रेंज स्मार्टफोन....

HTC आज लॉन्च करेगा 2018 का पहला मिड रेंज स्मार्टफोन….

ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी HTC 2018 में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. HTC इस साल की शुरुआत अपने मिड रेंज स्मार्टफोन HTC U11 EYEs से करने जा रहा है. इसे आज यानी 15 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं.HTC आज लॉन्च करेगा 2018 का पहला मिड रेंज स्मार्टफोन....स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी Evan Blass के हवाले से मिली है. हालांकि भारतीय में इसकी लॉन्चिंग के संबंध में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन का डिजाइन कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC U11+ की तरह ही है. इस स्मार्टफोन को ब्लैक, सिल्वर और रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा.   

HTC U11 EYEs में  6-इंच फुल HD+ 1080 x 2160 पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में रिपोर्ट के मुताबिक क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 652 चिपसेट दिया गया है. U11 EYEs में 4GB रैम के साथ  64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इसे कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. आउट ऑफ द बॉक्स ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलेगा.

कैमरे के डिपार्टमेंट की जानकारी इवान की ओर से जारी नहीं की गई है. लेकिन रेंडर्स से मालूम हुआ कि इसके बैक में सिंगल कैमरा दिया जाएगा. वहीं इसके फ्रंट में डुअल कैमरा मौजूद होगा. इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल के नीचे फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन की बैटरी 3930mAh की होगी. 

U11 EYEs के कुछ और फीचर्स के बारे में बात करें तो ये IP67 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट होगा, साथ ही इसमें एज़ सेंस फीचर भी मौजूद होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com