हादसे में चार नेपालियों की मौत: चालक की लापरवाही से छीन गया जीवन

नेपाल से रोजी-रोटी की तलाश में आने के बाद सोनीपत में रहकर अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहे चारों नेपालियों की मौत से सोनीपत में रह रहे परिजन स्तब्ध हैं। गाड़ी चालक की लापरवाही ने चारों की जिंदगी ही छीन ली। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह उछलकर करीब 50 फीट जाकर गिरे। हादसे की सीसीटीवी फुटेज जिसने भी देखी वह सकते में आ गया। सड़क के एक तरफ चल रहे चारों युवकों को पीछे से आकर गाड़ी चालक ने टक्कर मार दी। उसके बाद चारों अपनी साइकिल और स्कूटी समेत हवा में उछलते चले गए।

दल बहादुर दिन में चलाते थे अधिकारी की निजी गाड़ी, रात को वेटर का करते थे काम 
हादसे का शिकार हुआ दल बहादुर (50) करीब दो दशक पहले सोनीपत में ही रह रहा था। अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह दिन रात कड़ी मेहनत करते थे। उन्होंने तारा नगर में अपना आशियाना बना लिया था। वह दिन में पीडब्ल्यूडी (लोक निर्माण) विभाग के एक अधिकारी की निजी गाड़ी चलाते थे। रात को कार्यक्रम में जाकर वेटर का काम करते थे। देर रात तक घर पहुंचते थे। कड़ी मेहनत से परिवार का बेहतर जीवन देने में लगे थे। उन्होंने बेटी अनिशा की शादी कर दी थी। बेटा अभी विवाहिता है।

ढाई साल से पहले सोनीपत आया था कुम्हार बहादुर 
कुम्हार बहादुर (40) करीब ढाई साल पहले सोनीपत आया था। वह वेटर का काम कर परिवार का गुजारा कर रहे थे। उनके पास तीन बच्चे हैं। जिसमें दो बेटे व एक बेटी है। उनका परिवार नेपाल में ही रहता है।

डेढ़ साल से सोनीपत में भाई के साथ रह रहे थे खिल बहादुर 
खिल बहादुर मगर (50) अपने भाई दिल बहादुर मगर के साथ डेढ़ साल से सोनीपत में रहते थे। दोनों भाई वेटर का काम करने लगे। खिल बहादुर के चार बच्चे हैं, जिसमें तीन बेटी व एक बेटा है।

डेढ़ साल पहले हुई अर्जुन की शादी 
हादसे का शिकार हुए अर्जुन (22) की शादी महज डेढ़ साल पहले ही हुई है। उनका परिवार भी नेपाल में रहता है। वह करीब चार साल से वेटर का काम कर रहे थे। उनके पास कोई बच्चा नहीं है।

जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे गाड़ी सवार 
अस्पताल में पहुंचे युवक ने बताया कि रात को वह जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि चालक रितिक का जन्मदिन मना कर आए थे। वह सेक्टर-15 में उतर गए थे। उसके बाद रितिक गाड़ी चलाकर लाया था। मामा भांजा पर हादसे में घायल हो गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com