सिरसा : कालांवाली में पुलिस के खिलाफ शहरवासियों ने खोला मोर्चा

सिरसा के कालांवाली में पिछले दस दिनों में आठ से ज्यादा चोरियों हो चुकी है। चोर रात की बजाय दोपहर के समय घरों को निशाना बन रहे है। अब तक हुई चोरियां पुलिस चौकी के 200 मीटर दायरे के अंदर हुई है। जिससे लोगों में बेहद नाराजगी है।

सिरसा के कालांवाली में चोरियों की घटनाएं न रूकने पर पुलिस से खिलाफ शहरवासियों ने मोर्चा खोल दिया है। पुरानी अनाजमंडी के बाहर शहरवासियों ने टैंट लगाकर अपना धरना शुरू कर दिया है। अहम बात यह है कि भाजपा नेता, आप नेता और मौजूदा विधायक स्वयं धरने को समर्थन दे रहे हैं।

धरने का समर्थन करते हुए कालांवाली अनाजमंडी व अन्य व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी है। मंडी पूरी तरह से बंद है। शहरवासियों की मांग है कि चोरियों को लेकर कार्रवाई नहीं करने वाले डीएसपी और एसएचओ को तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। जब तक दोनों को नहीं हटाया जाएगा और चोरों को नहीं पकड़ा जाएगा। उनका धरना जारी रहेगा।

बता दें कि कालांवाली में पिछले दस दिनों में आठ से ज्यादा चोरियों हो चुकी है। चोर रात की बजाय दोपहर के समय घरों को निशाना बन रहे है। अब तक हुई चोरियां पुलिस चौकी के 200 मीटर दायरे के अंदर हुई है। जिससे लोगों में बेहद नाराजगी है। चोर लाखों रुपये के जेवरात, नकदी और विदेशी करंसी तक चुराकर ले जा चुके है। लेकिन एक भी चोर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

ऐसे में रविवार को चोरी की घटना होने पर सभी लोगों ने चौकी का घेराव कर दिया और चौकी के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों  के प्रदर्शन को समर्थन देने के लिए विधायक शीशपाल केहरवाला सहित भाजपा नेता भी पहुंचे। सभी ने एसपी से मांग की कि वह मौके पर आए और आश्वासन दें। मगर, एसपी किसान आंदोलन के रेल रोका आहवान के चलते धरने पर नहीं पहुंच पाए। इसी कारण सोमवार को मंडी बंद कर लोगों ने अपना धरना चौकी के बाहर शुरू कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com