नफे सिंह हत्याकांड : चालक के बयान पर पूर्व MLA नरेश कौशिक समेत सात लोगों पर केस दर्ज

हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी का बेटा जितेंद्र राठी आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़ गया है। उन्होंने कहा कि पिता का जब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। तब तक एफआईआर में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता।

हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस ने एफआईआर में नरेश कौशिक, रमेश राठी, सतीश राठी और राहुल नाम के 4 लोगों को नामित किया है। वहीं, नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी का कहना है कि हम पुलिस और प्रशासन से सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पिता 5 साल से सुरक्षा की गुहार लगा रहे थे।

सीआईडी से लगातार इनपुट मिल रहे थे। कहा कि मेरे पिता सरकार के खिलाफ मुद्दे उठाते रहे और यही कारण है कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई…मैं चाहता था कि वे (राजनीतिक दल) मेरे पिता की मृत्यु से पहले हमारा समर्थन करें।

जितेंद्र राठी ने बताया कि मेरे पिता की मृत्यु के बाद, उनके शरीर को लगभग 3-3:30 बजे शवगृह में स्थानांतरित कर दिया गया और लगभग 4 बजे प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने कहा कि मेरे पिता का जब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। तब तक एफआईआर में उल्लिखित नाम वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता और हमें सुरक्षा प्रदान नहीं की जाती। मुझे लगता है कि स्थानीय राजनेता इसमें शामिल हैं।

नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर राठी ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, वह पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे। नागरिक अस्पताल में काफी संख्या में समर्थक और पुलिस मौजूद है। पुलिस अधिकारी परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

जांच अधिकारी के अनुसार
थाना लाइनपार प्रभारी संदीप ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिस ने चालक राकेश उर्फ संजय के बयान पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, पूर्व चेयरमैन और मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी और चाचा ससुर कर्मबीर राठी, देवर कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के पुत्र शतीश राठी, पोते गौरव व राहुल व पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

समर्थकों ने किया रोड जाम
इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड के बाद समर्थकों ने रोड जाम कर दिया है। सैकड़ो की संख्या में समर्थक शहर में रोहतक दिल्ली रोड पर नागरिक अस्पताल के सामने पर बैठ गए हैं। नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर राठी का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह सड़क से नहीं हटेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com