पूर्व मंत्री किरण चौधरी के आवास से हटाए कांग्रेस के झंडे और होर्डिंग्स

किरण चौधरी के आवास पर जुटे समर्थकों ने जश्न  मनाया। इस दौरान किरण के विजय नगर आवास पर कांग्रेस का झंडा और होर्डिंग्स भी सर्मथकों ने उखाड़ फेंके।

हरियाणा के भिवानी तोशाम से विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी और उनकी बेटी पूर्व सांसद श्रुति चौधरी के साथ भाजपा में शामिल होते ही बुधवार को उनके आवास पर जुटे समर्थकों ने भी जश्न मनाया। भाजपा में शामिल होते ही किरण चौधरी के भिवानी स्थित निवास पर कांग्रेस पार्टी का झंडे, होर्डिंग्स और बैनर हटाए गए।

किरण चौधरी के भाजपा में शामिल होते ही उनके समर्थकों ने ढोल व डीजे की धुन पर नाचकर खुशी मनाई। समर्थकों ने विश्वास जताया कि किरण चौधरी के माध्यम से अब रुके हुए काम तेजी के साथ होंगे और इससे हरियाणा प्रदेश में विकास होगा।

किरण चौधरी के समर्थकों ने कहा कि यह किरण चौधरी का निर्णायक व अच्छा फैसला है। समर्थकों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में उन्हें मान-सम्मान नहीं दिया जा रहा था। किरण चौधरी और श्रुति चौधरी भाजपा के साथ मिलीभगत की राजनीति करती आ रही हैं। वर्ष 2014, 2019 और 2024 के तीनों चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार की खिलाफत की है।

वह केवल अपनी सीट को बचाने का काम कर रही थीं। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के 9 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के पास केवल दो विधानसभा सीट थीं, जिनमें से एक किरण चौधरी की और दूसरी मेरी मेरी थी। किरण चौधरी ने हमेशा भाजपा से मिलकर काम किया। -राव दान सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com