Hop Electric जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक बाइक Oxo 100 को करने वाली है लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स डिटेल

Hop Electric जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक बाइक Oxo 100 को लॉन्च करने वाली है। इसे इस साल जुलाई के अंत या अगस्त की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। बाइक की टेस्टिंग जयपुर, जोधपुर, पटना और कोलकाता सहित 20 शहरों में की गई है और इस तरह इसे 75,000 किलोमीटर की सड़क पर टेस्टिंग पूरा करने के बाद एआरएआई सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग शुरू कर दी गई है और आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 999 रुपये देकर प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

दिया गया है शानदार लुक

लुक और डिजाइनके मामले में, ऑक्सो 100 एक स्पोर्टी डिज़ाइन और आकर्षक बॉडी स्टाइल के साथ काफी हद तक Yamaha FZ V2.0 जैसा दिखता है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में बैटरी पैक को काफी अच्छे से फिट किया गया है। एक सामान्य बाइक में जहां आईसी इंजन होता है, वहां पर बाइक का बैटरी देखने को मिलेगा। इस वजह से यह बहुत अजीब दिखने के बजाए शानदार दिखता है।इसके अलावा इसमें ‘फ्यूल टैंक’ के किनारों पर एक स्लीक इंटीग्रेटेड एलईडी लाइटिंग स्ट्रिप है।

मिलेगी 150 किमी की दमदार रेंज 

हॉप ऑक्सो 100 एक अपकमिंग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है। अनुमान है कि इसमें लिथियम आयन बैटरी पैक और हब मोटर को शामिल किया जा सकता है, हालांकि आधिकारिक स्पेक्स का खुलासा होना बाकी है। ई-बाइक की दावा की गई रेंज 100 से 150 किलोमीटर है और कहा जा रहा है कि इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे है।

ये हो सकती है कीमत

हॉप ऑक्सो 100 की कीमत लगभग 1.20 लाख रुपये होने की उम्मीद है और यह इस साल के अंत में लॉन्च हो सकती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में HOP LEO और LYF इलेक्ट्रिक स्कूटर भी हैं। वहीं, कंपनी अगले तीन सालों में भारतीय बाजार में कम से कम 10 नई इलेक्ट्रिक पेशकश लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com