बड़ी खबर: GST के विरोध में लोगों का बड़ा प्रदर्शन, गंगा गोमती एक्सप्रेस ट्रेन को रोका और किया...

बड़ी खबर: GST के विरोध में लोगों का बड़ा प्रदर्शन, गंगा गोमती एक्सप्रेस ट्रेन को रोका और किया…

New Delhi: देश में सबसे बड़ी आर्थिक क्रांति GST मिडनाइट से लागू कर दिया गया है। लेकिन जीएसटी के विरोध में SP के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।बड़ी खबर: GST के विरोध में लोगों का बड़ा प्रदर्शन, गंगा गोमती एक्सप्रेस ट्रेन को रोका और किया...अभी-अभी: गुजरात में गरजे PM मोदी बोले कागजों पर नहीं, हमने वादों को हकीकत में तब्दील किया

बता दें कि जीेएसटी के विरोध में लोगों में गुस्सा इतना अधिक था कि प्रदर्शनकर्ताओं ने गंगा गोमती एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया। इस वजह से यात्रियों को परेशानी हुई, लेकिन सपा कार्यकर्ता अपने प्रदर्शन में लगे रहे। इतना ही नहीं प्रदर्शन कर रहे लोगों ने केंद्र सरकार हाय-हाय के नारे भी लगाए हैं और GST वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

जानिए: आज कैसा होगा आज आपका दिन आज का राशिफल

देश के अब तक का सबसे बड़े टैक्स सुधार को लागू कर दिया गया है। सरकार ने इसके संसद के ऐतिहासिक सेंट्रल हाल में एक बड़ा प्रोग्राम का आयोजन किया था। इसी बीच सपा के कार्यकर्ताओं ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया और विरोध में ट्रेन रोक दी। दरअसल, जीएसटी के विरोध में किसी के चेहरे पर मुसकान है तो कोई इस जीएसी से नाखुश है। जीएसटी लागू होने के इस अवसर पर सेंट्रल हाल में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और कैबिनेट के सभी सदस्यों के साथ कई राजनितिक दलों के सदस्य भी मौजूद रहे।

पीएम ने जीएसटी के लांचिंग के दौरान अपने भाषण में कहा कि यह रास्ता किसी एक दल की सिद्धि नहीं है, ये रास्ता किसी एक सरकार की सिद्धि नहीं है ये जीएसटी सभी लोगों के प्रयास का फल है। पीएम ने आगे कहा कि ये वो सेंट्रल हॉल है जहां पर कई ऐतिहासिक काम हुए हैं। पीएम ने 9 दिसबंर 1946 का जिक्र करते हुए कहा कि संविधान सभा की पहली बैठक यहां पर ही हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com