सारा अली खान पर, भड़क उठे गोविंदा के फैन्स, जानें पूरा मामला

सारा अली खान पर, भड़क उठे गोविंदा के फैन्स, जानें पूरा मामला

सारा ने कहा, “मैं लोगों से अपील करूंगी कि वो इसे उतने ही ईमानदार भाव से देखें जिससे इसे बनाया गया है.” वरुण-सारा की फिल्म कुली नं 1 इसी महीने अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में फीमेल लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में वरुण धवन ने लीड रोल प्ले किया है. साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की इस रीमेक फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है.

हालांकि गोविंदा के फैन्स इस फिल्म को बनाए जाने की निंदा कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में जब सारा अली खान से पूछा गया कि मूल फिल्म में क्या दिक्कत थी जो इसका रीमेक बनाया गया? मिड डे के साथ बातचीत में सारा ने कहा, “मैं लोगों से अपील करूंगी कि वो इसे उतने ही ईमानदार भाव से देखें जिससे इसे बनाया गया है.”

उन्होंने कहा, “फर्क होता है उसमें जो आप ट्विटर पर कहते हैं और जो एक एंटरटेनमेंट कॉमेडी फिल्म कहने की कोशिश करती है. यदि हर कोई पॉलिटिकली करेक्ट होने की कोशिश करेगा तो हमारी जिंदगियों में हंसने हंसाने की सारी संभावनाएं खत्म हो जाएंगी. जाहिर तौर पर आप चीजों का गलत अर्थ नहीं निकाल सकते हैं. गोविंदा सर का करिश्मा को बेवकूफ बनाना और कहना कि वह एक कुली नहीं हैं, बहुत फनी है.”

बता दें कि हालिया इंटरव्यू में सारा ने करिश्मा के साथ उनकी तुलना किया जाना खारिज किया था. उन्होंने कहा, “करिश्मा ने जो किया मेरे लिए वो करने का कोई मतलब नहीं था, बात तब थी जब मैं खुद का इसमें कुछ ला पाऊं.” बता दें कि कुली नं 1 डेविड धवन के निर्देशन में बनी 45वीं फिल्म है जिसका ट्रेलर काफी पॉपुलर हो रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com