Google Pixel 4 की 90Hz डिस्प्ले का उड़ाया मजाक OnePlus ने…

Google Pixel 4 को इसी महीने लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन इस साल लॉन्च होने वाले मोस्ट इनोवेटिव स्मार्टफोन्स में से एक है। इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स को 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। पिछले दिनों कई यूजर्स ने लो ब्राइटनेस पर इसकी 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले काम न करने की शिकायत की थी। इसके बाद प्रतिद्वंदी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने Google के इस नए स्मार्टफोन सीरीज का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया है। आपको बता दें कि OnePlus 7Pro, 7T और 7T Pro को 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है।

OnePlus UK के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किए गए ट्वीट में 10% ब्राइटनेस से लेकर 100% ब्राइटनेस तक इसके 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के काम करने की बात कही गई है। इसमें OnePlus ने ये भी लिखा है कि उसका 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, हर समय, हर जगह, फास्ट और स्मूथ परफॉर्म करता है। पिछले दिनों लॉन्च हुए Google Pixel 4 में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें मोशन सेंसर जैसी हाई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो आपके जेस्चर के जरिए फोन को लॉक या अनलॉक कर सकता है।

Google Pixel 4 के यूजर्स ने पिछले दिनों इसके 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के बारे में कहा था कि इसका यह रिफ्रेश रेट 75 फीसद ब्राइटनेस से कम ब्राइटनेस पर काम नहीं करता है। इसी बात का मजाक OnePlus ने अपने ट्वीट के जरिए उड़ाया है। जैसे ही Google Pixel 4 के ब्राइटनेस को 75 फीसद से कम की जाती है, ये 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करता है। Google Pixel 4 सीरीज में वैसे तो कई नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन यह स्मार्टफोन बिना इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के आता है। फोन में पहली बार ड्यूल रियर कैमरे का इस्तेमाल किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com